एंड्रिया जेरेमिया का बड़ा बयान, कहा-
एंड्रिया जेरेमिया का बड़ा बयान, कहा- "पढ़ना मेरे लिए दुनिया से परे की खोज..."
Share:

अभिनेत्री और संगीतकार एंड्रिया जेरेमिया को किताबों के प्रति उनके आकर्षण के लिए जाना जाता है, क्योंकि वह अक्सर अपने अनुयायियों के लिए अपने पसंदीदा शीर्षकों के बारे में खुलती हैं। सोमवार को, अभिनेत्री ने उन किताबों के बारे में खोला, जो उनके बचपन को परिभाषित करती हैं, और कहानी कहने की शक्ति के बारे में भी बात की। "जब मैं एक बच्चा था, मेरी नाक हमेशा एक किताब में दबी रहती थी। मेरे माता-पिता शायद ही कभी हमें फिल्मों में ले गए, इसलिए पढ़ना मेरे लिए दुनिया की खोज करने का एक तरीका था। 

इस पोस्ट में प्रदर्शित मेरे कुछ का एक छोटा संग्रह है पसंदीदा किताबें लेकिन और भी बहुत सी हैं! #enidblyton & #marktwain ने मेरे बचपन को परिभाषित किया, #thefountainhead मेरी आने वाली उम्र की किताब थी, #thegodofsmallthings वह किताब थी जिसे मैंने सप्ताहांत में पढ़ा था, मुझे अपनी बोर्ड परीक्षाओं के लिए अध्ययन करना था #margaretatwood मेरे लेक्चरर को सुनने का नाटक करते हुए पूरे कॉलेज में मेरी पठन सामग्री थी, #मुराकामी ने मुझे एक समानांतर ब्रह्मांड में पहुँचाया, #paulocoelho ने मुझे जादू में विश्वास दिलाया, #harperlee ने मुझे रुलाया और #pgwodehouse ने मुझे हँसाया। 

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अब तमिल लेखकों द्वारा अनुवादित कृतियों को पढ़ रही हैं, जिसकी शुरुआत पोन्नियिन सेलवन से होती है। "अगर वहाँ एक बात है जो मैं हर माता-पिता को बता सकता हूं, तो यह है- आई-पैड को कहानी की किताबों से बदल दें! वास्तव में, बच्चे की कल्पना को विकसित करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। किताब लेने और पढ़ना शुरू करने में कभी देर नहीं होती। दुनिया एक बेहतर जगह होगी अगर हम अपनी नाक को दूसरों के जीवन में डालने के बजाय किताबों में दबा दें," उसने हस्ताक्षर किए। अभिनेत्री अगली बार अन्य फिल्मों के अलावा मैस्किन की 'पिसासु 2' में दिखाई देंगी।

इंडियन आइडल के विवादित एपिसोड पर बोले मनोज मुंतशिर- 'अमित कुमार ने पैसे लिए..'

तमंचे के बल पर नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला शकूर गिरफ्तार

केरल की जिस होटल में ठहरे थे राहुल गांधी, वहां का 6 लाख का बिल अब भी बाकी - CPIM का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -