‘कोरोना महामारी भगाओ यज्ञ’ कर रहे हैं  साक्षी महारज, कहा- इससे दूर होगी विपदा
‘कोरोना महामारी भगाओ यज्ञ’ कर रहे हैं साक्षी महारज, कहा- इससे दूर होगी विपदा
Share:

लखनऊ: कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच हर कोई अपने-अपने दावों के मुताबिक इस बीमारी को हराने के लिए जारी लड़ाई का हिस्सा बन रहा है। अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज इन दिनों यज्ञ कर रहे हैं।

उनका कहना है कि ऐसा करने से कोरोना संक्रमण से मुक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि मैं इस कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए पूजा-पाठ और यज्ञ कर रहा हूं। साक्षी महाराज ने कहा कि प्राचीन काल में भी बड़े-बड़े ऋषि-मुनि ऐसे ही यज्ञ किया करते थे। कोई भी आपदा-विपदा के वक़्त यज्ञ सभी मुसीबतों से राहत पहुंचाता था और आज के दौर में पूरा विश्व कोरोना महामारी से ग्रस्त है और मुझे पूर्ण भरोसा है कि यज्ञ कोरोना महामारी को दूर करने में लाभकारी साबित होगा।

कोरोना के खिलाफ देश में जारी लड़ाई को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि जिस तरीके से हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ पूरे देश को एकजुट किया है, हमको उम्मीद और पूर्ण भरोसा है कि हमारे देश से करोना महामारी को भगाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि इस महामारी के कारण वह खासतौर पर ‘कोरोना महामारी भगाओ यज्ञ’ कर रहे हैं.

भारत की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, कोरोना से लड़ने के लिए देगा इतने करोड़ डॉलर

कोरोना ने दिया घर खरीदने का सुनहरा मौका, कीमतों में आ सकती है भारी गिरावट

आंध्र प्रदेश : राज्य में 12 नए मामले आए सामने, कुल इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -