जब एक बार में 61,266 लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट तो, सामने आए चौकाने वाले परिणाम
जब एक बार में 61,266 लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट तो, सामने आए चौकाने वाले परिणाम
Share:

लॉकडाउन और अन्य प्रभावी कदम के बाद भी देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी देखने के मिल रही है. आंध्र प्रदेश में 61,266 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया है. राज्य के विशेष मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य केएस जवाहर रेड्डी ने शनिवार को बताया कि इसमें से 1.66 प्रतिशत लोगों का रिजल्ट पॉजिटिव आया है.

Kia Sonet की लॉन्च इन कारों की गिरा सकती है ब्रिकी

इस मामले को लेकर रेड्डी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, 'महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश जैसे अन्य राज्यों की तुलना में आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की दर कुल 61,266 परीक्षणों में केवल 1.66 प्रतिशत है.' साथ ही, उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी आपातकालीन स्थितियों पर काबू पाने के लिए कोविड-19 मामलों के लिए उन्नत उपचार प्रदान करने की दिशा में काम कर रहे हैं. अधिकारियों ने सभी कोरोना वायरस अस्पतालों में लगभग 1,900 पल्स ऑक्सीमीटर का उपयोग करने जा रहे हैं, जिससे रोगियों के ऑक्सीजन स्तर की निगरानी में मदद मिल सके.

लॉकडाउन: सरहद और रास्ते सील, अब यमुना में तैरकर यूपी पहुंच रहे मजदूर

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग सांस लेने में तकलीफ महसूस कर रहे हैं या जिन लोगों को सांस लेने में तकलीफ हो रही है, उन्हें 104 हेल्पलाइन पर कॉल करके चिकित्सा सहायता लेने की सलाह दी गई है और उनके घर से नमूनों को ले जाया जाएगा. रेड्डी ने यह भी कहा कि राज्य सरकार मुख्य रूप से व्यापक परीक्षण पर ध्यान केंद्रित कर रही है. पिछले 24 घंटों में राज्य में 61 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

रोबोट के जरिए इस अस्पताल में कोरोना मरीजों को मिल रही दवा

...तो मई के अंत तक अहमदाबाद में होंगे 8 लाख कोरोना मरीज ! म्युनिसिपल कमिश्नर का दावा

Hyundai इन BS6 गाड़ियों पर ग्राहकों को उपलब्ध करा रही 1 लाख का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -