Hyundai इन BS6 गाड़ियों पर ग्राहकों को उपलब्ध करा रही 1 लाख का डिस्काउंट
Hyundai इन BS6 गाड़ियों पर ग्राहकों को उपलब्ध करा रही 1 लाख का डिस्काउंट
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Hyundai अपनी गाड़ियों की खरीदारी पर ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. हालांकि, यह डिस्काउंट आपको तभी मिलेगा जब आप गाड़ियों की खरीदारी ऑनलाइन Hyundai के आधिकारिक वेबसाइट से करते हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते देशभर में कहीं भी डीलरशिप्स नहीं खुले हैं. इसी वजह से Hyundai अपनी गाड़ियों की बिक्री ऑनलाइन कर रही है और साथ ही इनपर डिस्काउंट भी दे रही है. Hyundai ने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'Click to buy' लॉन्च किया है जिसके तहत ग्राहक ऑनलाइन तरीके से कार की खरीदारी कर सकते हैं. Hyundai कारों पर मिलने वाला डिस्काउंट आपको साफ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगा.

भारत में 2020 Triumph Street Triple RS हुई लॉन्च, जानें कब प्रांरभ होगी डिलीवरी

Hyundai Grand i10 Nios : NIOS एक तौर पर Grand i10 का अगला जनरेशन मॉडल है. इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं. यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन विकल्प के साथ आती है, लेकिन इसका पेट्रोल इंजन सिर्फ BS6 के साथ उपलब्ध है. लॉकडाउन हटने के बाद इसका डीजल इंजन भी BS6 मानकों के अनुरूप कर दिया जाएगा. कंपनी इस गाड़ी पर 25,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है.

2020 Triumph Street Triple RS लवर्स का इंतजार हुआ खत्म, बुकिंग हुई प्रारंभ


Hyundai Santro : Hyundai ने अपनी एंट्री लेवल कार Santro को बाजार में साल 2018 में फिर से लॉन्च किया था. कंपनी ने इसमें 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन शामिल किया था जो कि BS6 मानकों के अनुरूप था. यह इंजन 69 bhp की पावर और 99 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. Santro के बेस वेरिएंट पर 30,000 रुपये और ऊंचे वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है.

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट


Hyundai Grand i10 : Hyundai ने अपनी Grand i10 को साल 2013 में सबसे पहले लॉन्च किया था और यह अभी तक बाजार में उपलब्ध है. शुरुआत में इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ उतारा था और Grand i10 NIOS को लॉन्च करने के बाद Grand i10 से डीजल इंजन को बंद कर दिया. अब यह कार सिर्फ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है और इसपर अतिरिक्त 45,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है.

Triumph Tiger 900 बाइक जल्द होगी लॉन्च, जानें कैसे होंगे फीचर

250 cc से 500 cc की इन पॉवरफुल बाइक के हो जाएंगे दीवाने

Bajaj Avenger का यह वर्जन कंपनी की वेबसाइट से हटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -