राष्ट्रीय ध्वज के रंग में पेंट हुआ जिन्ना टॉवर, 26 जनवरी पर नहीं फहराने दिया गया था 'तिरंगा'
राष्ट्रीय ध्वज के रंग में पेंट हुआ जिन्ना टॉवर, 26 जनवरी पर नहीं फहराने दिया गया था 'तिरंगा'
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश में गुंटूर स्थित जिन्ना टॉवर इन दिनों सुर्ख़ियों में है. दरअसल YSRCP के MLA मोहम्मद मुस्तफा ने टॉवर को तिरंगे के रंग से पेंट करा दिया था. कारण था कि गणतंत्र दिवस पर हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जिन्ना टॉवर पर तिरंगा फहराने का प्रयास किया था. गुंटूर ईस्ट से MLA मोहम्मद मुस्तफा का कहना है कि लोगों की मांग पर टॉवर को तिरंगे के रंग में रंगने का निर्णय लिया गया. इसके साथ ही टॉवर के पास तिरंगा को फहराने का भी इंतज़ाम होगा.

इस मामले को लेकर बढे विवाद पर मोहम्मद मुस्तफा ने कहा है कि ‘स्वतंत्रता संग्राम के दौरान मुस्लिम नेताओं ने अंग्रेजों के खिलाफ जंग लड़ी है. आजादी के बाद कुछ मुसलमान, हिंदुस्तान छोड़कर पाकिस्तान में बस गए. मगर हम भारतीयों के रूप में अपने देश में रहना चाहते थे और हम अपनी मातृभूमि से प्यार करते हैं’. मुस्तफा ने आगे कहा कि भाजपा के लोग जानबूझकर सांप्रदायिक सद्भाव करने का प्रयास करते हैं. 

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए, ना कि समाज में नफरत फैलाने का काम करना चाहिए. आज जब हम सब कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं, तो एक साथ सहयोग कर लोगों के लिए आगे आना चाहिए. मगर भाजपा गलत मुद्दों को उठाने का काम करती है. बता दें कि 26 जनवरी को कुछ लोगों ने जिन्ना टॉवर पर तिरंगा फहराने का प्रयास किया था, जिन्हे आंध्र पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

मंडाविया कहते हैं,बजट राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र में सुधार करेगा

Budget 2022: रात में 'चमकते भारत' की सैटेलाइट तस्वीर, देखें 2012 से 2021 तक कैसे बदला हमारा देश

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार सूचकांक में उत्तर कोरिया 174वें स्थान पर गिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -