लॉकडाउन को और आगे बढ़ा सकती है आंध्र प्रदेश सरकार, सोमवार को बैठक में होगा फैसला

आंध्र प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन को और आगे बढ़ाने के लिए कदम उठाने की संभावना है। बता दें कि यहां लॉकडाउन लागू होने के बाद भी राज्य ने एक ही दिन में 22,517 मामले दर्ज किए हैं। यहां ध्यान देने वाली बात है कि कर्फ्यू में ढील का समय सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक है। 

हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को स्वास्थ्य अधिकारियों और कई मंत्रियों के साथ चर्चा करने के बाद मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी लॉकडाउन को और आगे बढ़ाने या न करने का फैसला ले सकते हैं। आंध्र प्रदेश सरकार ने 5 मई से कोरोना मामलों की हालिया वृद्धि को रोकने के लिए राज्य भर में दो सप्ताह के लिए आंशिक तालाबंदी लागू कर दी है। 14 दिनों के लिए दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक प्रतिबंध है जो 19 मई को समाप्त होता है। 

साथ ही दुकानों को रोजाना सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक खोलने की अनुमति है, सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू है। दोपहर 12 बजे के बाद केवल आपातकालीन सेवाओं की अनुमति है क्योंकि सुबह छह बजे तक कर्फ्यू रहेगा। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सरकार द्वारा सोमवार को लॉकडाउन के विस्तार पर अंतिम निर्णय लेने के लिए मामलों की संख्या बढ़ रही है। इसके अलावा अधिकारी छूट के घंटों को कम करके सुबह 6 बजे से 9 बजे या सुबह 6 बजे से 10 बजे तक करने पर भी विचार कर सकते हैं।

शर्मसार! तीन दलित बुजुर्गों को दंडवत करवाकर पंचायत ने मंगवाई माफी, 8 लोग हुए गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में 22517 संक्रमित मामले आए सामने

स्वास्थ्य अधिकारी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद 72 घंटे नहीं तक होनी चाहिए मॉनिटरिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -