प्रेम प्रसंग के चलते बाप ने किया बेटी का क़त्ल
प्रेम प्रसंग के चलते बाप ने किया बेटी का क़त्ल
Share:

आंध्र प्रदेश में एक पिता ने अपनी बेटी का क़त्ल सिर्फ इसलिए कर दिया क्योकि उसका अपने ही साथ पढ़ने वाले एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. मामले में पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद मृतक लड़की की मां का बयान भी दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की छान-बीन में लग चुकी है.

मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि लड़की को बार-बार समझाने के बाद भी वह अपने प्रेमी से लगातार मोबाइल पर बातें कर रही थी तो उसके पिता का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. गुस्से में आकर उसके पिता ने कुल्हाड़ी की बेंत से अपनी बेटी पर जानलेवा हमला किया, जिससे लड़की की मोके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने घटना कि जानकारी देते हुए बताया यह वारदात कृष्णा जिले के इंदर चंदरलापाडू मंडल में पड़ने वाले थोटारावुलापाडू गांव की है. मृतका एक प्राइवेट कॉलेज से बी. फार्मा की पढ़ाई कर रही थी. बीते गुरुवार को वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए घर आई हुई थी.  लड़की ने अपने माता-पिता को साथ पढ़ने वाले एक लड़के से चल रहे प्रेम-प्रसंग की बात भी बता दी थी और कहा था कि वह उससे शादी भी करेगी पर घर वाले उसके खिलाफ थे.

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली

मंदसौर रेप केस: पिता की गुहार- मुआवजा नहीं, फांसी दो

मंदसौर रेप केस: मासूम के लिए सिंधिया का कैंडल मार्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -