Poster : तब्बू के साथ किडनैप हुए आयुष्मान खुराना

Poster : तब्बू के साथ किडनैप हुए आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हमेशा ही एक जबरदस्त फिल्म लेकर आते हैं जो दर्शकों को काफी पसंद भी आती है. ऐसे ही हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'अंधाधुन' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है  जो एक मर्डर मिस्ट्री जैसी है और फिल्म का ट्रेलर भी काफी जोरदार है. फिल्म के ट्रेलर में आपको राधिका आप्टे, तब्बू और अयुशमन खुराना देखने को मिले हैं और उसके बाद एक मर्डर भी दिखाया गया है और उसके बाद फिल्म इसी पर घूमती  है कि खून किसने किया है. इसके अलावा अभी हाल ही में एक और पोस्टर आया सामने आया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

हाल ही में तब्बू ने इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है Blinded by chaos,bound by fate..On this thrilling ride. In cinemas Oct5th 2018. आप भी देख ही सकते हैं फिल्म बहुत ही जबरदस्त होने वाली है जिसे बॉलीवुड के कई सितारों से प्रशंसा भी की है. बता दें, फिल्म की कहानी एक ब्लाइंड म्यूजिशियन पर भी है, जिसे दिखाई तो नहीं देता पर कभी ऐसी बातें कर देता है जिससे सभी को उस शक होने लगता है. 

आयुष्मान खुराना और तब्बू फिल्म में श्रीराम राघवन के साथ पहली बार काम कर रहे हैं जबकि राधिका आप्टे 'बदलापुर' में उनके साथ काम कर चुकी हैं. फिल्म 5 अक्टूबर रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए सभी बेसब्री से इतंज़ार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने सभी को उत्सुक कर दिया है और फिल्म मर्डर मिस्ट्री है तो देखने में और भी मज़ा आने वाला है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

मोशन पोस्टर : 'अंधे सिर्फ वोह नहीं होते जो देख नहीं सकते'

ट्रोल होते राधिका आप्टे और नेटफ्लिक्स, लोग जमकर ले रहे वायरल फनी मीम्स के मजे

?