अनसुया भारद्वाज ने अभिनेता कोटा श्रीनिवास की ड्रेसिंग पर टिप्पणी करने के लिए आलोचना की

तेलुगु अभिनेत्री और एंकर अनसूया भारद्वाज ने अनुभवी अभिनेता कोटा श्रीनिवास को उनकी पोशाक के बारे में अश्लील टिप्पणी करने के लिए फटकार लगाई। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि वह कॉमेडी शो जबरदस्थ में अनसूया की कपड़ों की शैली को नापसंद करते हैं। अभिनेत्री ने तब से एक लंबा बयान लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि जो पहनता है वह पूरी तरह से व्यक्तिगत और पेशेवर निर्णय है।

अनसूया भारद्वाज ने ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट करते हुए कहा, "यह विडंबना है कि आज का सोशल मीडिया इस तरह की अनुत्पादक सामग्री को कैसे उजागर कर रहा है...अगर पहले सोशल मीडिया था... उस अनुभव ने इतनी कम टिप्पणी की है कि पता होना चाहिए कि कोई क्या पहनता है वह पूरी तरह से व्यक्तिगत है। एक पेशेवर पसंद भी हो सकता है, लेकिन फिर भी यह स्वयं पर निर्भर है। विडंबना यह है कि आज का सोशल मीडिया इस तरह की अनुत्पादक सामग्री को कैसे उजागर कर रहा है..क्या उनके पास मैं होता' मैं उत्सुक हूँ!"

एक साक्षात्कार में, कोटा श्रीनिवास ने अनसूया के फैशन सेंस पर चर्चा करते हुए कहा, "वास्तव में यह क्या है? अनसूया गरु मौजूद हैं, वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री, नर्तकी और एक सुखद दृष्टिकोण और अभिव्यक्ति के साथ कलाकार हैं। हालाँकि, उस पर एक नज़र डालें। जिस तरह से वह कपड़े पहनती है, मुझे यह पसंद नहीं है। वह तेजस्वी है, और अगर वह नहीं भी होती, तो दर्शक उसकी ओर आकर्षित होते। अगर वह साड़ी पहनती है, तो भी वह नियमित हो सकती है। हालांकि, उन्होंने दावा किया कि रातों-रात वोट बदल गए।

ऋषिकेश पहुंची सामंथा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कौन हैं गीत ग्रेवाल? जिन्होंने चुराया पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा का दिल

सामंथा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से किया मना, क्या आर्यन खान है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -