ऋषिकेश पहुंची सामंथा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु तलाक के पश्चात् से ही निरंतर चर्चाओं में बनी हुई हैं। अभिनेत्री तलाक के दुख से उभरने के लिए स्वयं को व्यस्त रख रही हैं। साथ ही अभिनेत्री अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरों एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं।

वही सामंथा मन की शांत और सुकून की खोज में ऋषिकेश पहुंची हैं। हाल ही में अभिनेत्री अपने इंस्टा स्टोरी पर ऋषिकेस के होटल के बाहर की कुछ शानदार फोटोज साझा की हैं। वो किसी लग्जरी होटल में रूकी हुईं। सामंथा ने ऋषिकेस की प्राकृतिक सुंदरता की फोटोज साझा की है। उनकी एक फोटो में स्वामी पुरोषोत्म नंद जी महाराज वशिष्ट आश्रम का प्रवेश द्वार नजर आ रहा है, जिसमें लिखा है, हम क्या खोज रहे हैं, खुशी? हमे जो खुशी खोज रहे हैं वो हमारे अंदर ही है।

बता दे कि सामंथा रुथ प्रभु एवं नागा चैतन्य ने शादी के 4 वर्ष पश्चात् तलाक का ऐलान किया। दोनों की शादी टूटने से प्रशंसक बहुत हैरान था। अभिनेत्री निरंतर फिल्मों को साइन कर रही है। अभिनेत्री पहले ही एक दक्षिण भारतीय जगत की फिल्म को साइन कर चुकी हैं। ये एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म है जिसमें उनका मुख्य किरदार है। इसके अतिरिक्त खबरे हैं कि अभिनेत्री ने अपनी पहली हिंदी फिल्म साइन कर ली है। इसका ऐलान वो जल्द कर सकती हैं।

कौन हैं गीत ग्रेवाल? जिन्होंने चुराया पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा का दिल

सामंथा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से किया मना, क्या आर्यन खान है वजह?

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा, इस कारण गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -