सुहाना खान की ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे, खुद किया खुलासा
सुहाना खान की ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना एवं अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म रिलीज के साथ ही आयुष्मान और अनन्या ने प्रशंसकों के साथ अपने दिल में दबे कुछ राज भी साझा किए हैं. अपने एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया कि वो रणबीर कपूर से क्यों जलते हैं तथा अनन्या सहेली सुहाना की कौन सी चीज चुराना चाहती हैं.

आयुष्मान कहते हैं- वो रणबीर से फिल्म रॉकस्टार छीनना चाहेंगे, क्योंकि इस फिल्म में वो गायक बने हैं. आयुष्मान खुराना का कहना है कि रणबीर की भांति वो एक दिन ऐसी फिल्म करना चाहेंगे, जिसमें वो एक्टर का किरदार भी निभा सकें और सिंगर की भी. वहीं अनन्या बोलती हैं कि 'सुहाना बहुत अच्छी कवि भी है. इसलिए मैं उसके अंदर छिपे इस टैलेंट को चुराना चाहूंगी. इसके साथ ही उसके कपड़े भी, जो कि मैं पहले ही लेती रहती हूं.' 

बता दे कि हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वही स्क्रीनिंग के दौरान अनन्या की फिल्म देखने उनकी गर्ल गैंग पहुंची। सुहाना खान, नव्या नंदा नवेली और शनाया कपूर को साथ में स्पॉट किया गया। वही इस दौरान सुहाना फिल्म देखकर अपनी गाड़ी की तरफ जा रही थीं। पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। सभी सुहाना से फिल्म के बारे में पूछने लगे। पैपराजी ने स्टारकिड से दोस्त अनन्या के अभिनय पर सवाल किया। सुहाना ने मुस्कुराते हुए कहा- बहुत अच्छी।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के कहने पर 'गदर 2' करने के लिए माने सनी देओल, खुद किया खुलासा

नहीं रहे कोहली, फैंस को लगा झटका

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस की इस फोटो ने किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -