साइबर बुलिंग के खिलाफ अनन्या, कहा- यह 'नौजवानों के लिए...'
साइबर बुलिंग के खिलाफ अनन्या, कहा- यह 'नौजवानों के लिए...'
Share:

साइबर बुलिंग के खिलाफ 'सो पॉजिटिव' नामक ऑनलाइन कैम्पेन की शुरुआत कर चुकी अदाकारा अनन्या पांडे ने कहा है कि ट्रोलिंग और इस तरह की हरकतें उन कम उम्र युवाओं के दिमाग पर काफी असर छोड़ती है जो बदलाव की उम्र से गुजर रहे होते हैं और पिछले महीने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अभिनेत्री पर उनकी शैक्षणिक योग्यता को लेकर भी सोशल मीडिया पर तब सवाल उठे थी.

बता दें कि अनन्या की शिक्षा को लक्सर तब सवाल उठे थे जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने यूएससी एनेनबर्ग स्कूल फॉर कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में दाखिला लिया है. वहीं बाद में अनन्या द्वारा इंस्टाग्राम पर कॉलेज दस्तावेजों की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं और इस घटना के बारे में बात करते हुए अनन्या द्वारा कहा गया था  कि लेकिन यह सच है कि इस तरह के ट्रोल्स हमारे ध्यान के काबिल नहीं हैं.

आगे अदाकरा ने कहा था कि जब यह घटना मेरे साथ हुई, तो इसने न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार और माता-पिता को भी प्रभावित किया था. 'साइबरबुलिंग पर एक्ट्रेस ने कहा कि यह आम है और यह वास्तव में हम सबको प्रभावित करती है और मेरे इसके खिलाफ खड़े होने की वजह यह है कि लोगों को समझना चाहिए कि ये किस तरह से दूसरों को प्रभावित करती है और किसी भी चीज पर कमेंट करने के लिए जिम्मेदार होना क्यों महत्वपूर्ण है. 

 

जब रवीना को देख बेकाबू हो गए थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने किया था ऐसा हश्र

Mission Mangal में इस होगा अक्षय का किरदार

शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा की सबसे पहली तस्वीर, दिखी बेहद क्यूट

आपका माहौल बना देगी यह हसीना, देखते ही फैंस का निकला पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -