Mission Mangal में इस होगा अक्षय का किरदार
Mission Mangal में इस होगा अक्षय का किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन नागल' में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने के पोस्टर शेयर किया था जिसमें फिल्म के सभी कलाकार नज़र आ रहे  थे. इसी के साथ ये भी पता चला है कि फिल्म में अक्षय का किरदार कैसा होने वाला है. तो चलिए उस पोस्टर के बाद ये जानते हैं कि क्या रोल होगा अक्षय का इस फिल्म में .

कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था जिसमें लिखा था, 'हॉलिवुड पिछले कई सालों से स्टार ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रैविटी जैसी फिल्में बना रहा है जिन्होंने एक पूरी पीढ़ी, आविष्कारकर्ताओं, वैज्ञानिकों को प्रेरित किया है. मैं भी हमेशा से ऐसी एक फिल्म करना चाहता था...मेरे लिए 'मिशन मंगल' वह फिल्म है. यह फिल्म खासतौर पर मैं अपनी बेटी के लिए कर रहा हूं ताकि उसकी उम्र के बच्चों को भारत के बेहतरीन मंगल मिशन की सच्ची कहानी पता चले.' 

जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से ऐसी बातें कही जा रही थीं कि फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी और शरमन जोशी के मुख्य किरदारों के बीच अक्षय का एक थोड़ा लंबा कैमियो रोल होगा. यानि अक्षय पूरी फिल्म में दिखाई नहीं देंगे बल्कि एक कैमियो होगा जो थोड़ा लम्बा चलेगा. लेकिन अब पता चला है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक बड़ा किरदार होगा. वह इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का किरदार निभाने जान रहे हैं जिन्होंने मंगल मिशन में मार्स ऑर्बिटर पर काम किया था. 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, फिल्म के मुख्य किरदारों के साथ अक्षय का रोल ऐसे साइंटिस्ट का है जो एक युवा टीम को मुश्किलों के बीच प्रेरित करते हैं. फिल्म सच्ची कहानी पर बनी है, इसमें केवल कुछ रचनात्मक स्वतंत्रता ली गई है. यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. फिल्म 5 नवंबर 2013 में इसरो द्वारा लॉन्च किए गए मंगलयान पर बनी है. रूस, अमेरिका और यूरोपियन यूनियन के बाद भारत चौथा देश है जो अभी तक मंगल तक पहुंच पाया है. 

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -