23 घंटे तक की लगातार शूटिंग, अनन्या पांडे ने शेयर किया एक्सपीरियंस
23 घंटे तक की लगातार शूटिंग, अनन्या पांडे ने शेयर किया एक्सपीरियंस
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बहुत कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. इसके अलावा अनन्या के फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है. वही अभी वह अपनी अगली फिल्म खाली-पीली की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आ सकते है .

इसके अलावा अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'खाली पीली' की लगातार लगभग 23 घंटे शूटिंग की. IANS के मुताबिक, 'अनन्या शूट और अन्य परियोजनाओं के बीच उलझी हुई हैं. इसके अलावा हाल ही में 'खाली पीली' की शूटिंग के दौरान, उन्होंने सुबह के आठ बजे शूटिंग शुरू की थी और दूसरे दिन सुबह तक शूटिंग करती रहीं. वही उन्होंने फिल्म के लिए लगातार 23 घंटे लगातार शूटिंग की है.'सूत्रों के अनुसार , "अनन्या का शेड्यूल काफी व्यस्त है, परन्तु इसके बावजूद उनका कोई भी प्रोजेक्ट प्रभावित नहीं हो रहा है.

वही वह गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रही हैं, कार्यक्रम में शामिल हो रही हैं, 2020 की आने वाली फिल्मों की स्क्रीप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं. उनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग वह फरवरी के अंत में शुरू कर सकती हैं."आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे पिछले दिनों फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आई थीं. इसके अलावा अनन्या की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म खाली पीली में काम करती नजर आ सकती है . वही फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है . वही फिल्म का एक लुक रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स को इसके पोस्टर्स और ट्रेलर का इंतजार है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

बेटी की तेरहवीं में भी शामिल नहीं हुईं मौसमी चटर्जी, दामाद ने लगाया गंभीर आरोप

समंदर किनारे इस हॉट मॉडल ने दिया सेक्सी पोज, जिसे देख फैंस की थम गई साँसे

पैसों के लिए सेक्स करती थी यह मॉडल, बॉलीवुड में डिनर के बहाने कमरे में ले जाते थे मेकर्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -