बेटी की तेरहवीं में भी शामिल नहीं हुईं मौसमी चटर्जी, दामाद ने लगाया गंभीर आरोप
बेटी की तेरहवीं में भी शामिल नहीं हुईं मौसमी चटर्जी, दामाद ने लगाया गंभीर आरोप
Share:

करीब 70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी इन दिनों खूब चर्चाओं में है। जी दरअसल उनकी बेटी पायल का निधन बीते साल 13 दिसंबर को हो गया था और वह लंबे समय से बीमार थीं। जी दरअसल वह दो साल तक कोमा में रहीं और बेटी की मौत के बाद अभिनेत्री के दामाद डिकी सिन्हा ने कहा था कि, ''पायल के अंतिम संस्कार में मौसमी नहीं आईं थीं।'' लेकिन अब एक इंटरव्यू में सिन्हा ने बताया है कि 'मौसमी बेटी की तेरहवीं की पूजा में भी शामिल नहीं हुई थीं।'

जी हाँ, उनके अनुसार, 'उन्होंने तेरहवीं की पूजा के लिए मौसमी को आमंत्रण भेजा था लेकिन वो नहीं आईं। उनके इस व्यवहार से अभिनेत्री के पति और छोटी बेटी भी हैरान रह गए थे।' वहीं एक बातचीत में डिक्की ने कहा कि, 'पायल के इलाज में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपनी बहन की शादी भी छोड़ दी थी। लेकिन पायल नहीं बच सकीं।' आप सभी को बता दें कि पायल जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थीं और साल 2017 से उनका इलाज चल रहा था। वहीं मौसमी चटर्जी ने अपने दामाद डिक्की सिन्हा पर बेटी का ध्यान न रखने का आरोप लगाते हुए केस भी कर दिया था लेकिन कोर्ट ने सिन्हा के हक में फैसला सुनाया था।

इसी के साथ मौसमी ने साल 2010 में बेटी पायल की शादी बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से की थी और मौसमी के पति जयंत मुखर्जी, उनकी बेटी पायल और दामाद डिकी तीनों एक ही कंपनी के डायरेक्टर थे। कहा जाता है साल 2016 में उनके बीच विवाद हुआ और आपस में दूरियां आ गईं और तब से दोनों एक दूजे के खिलाफ नजर आते हैं।

अलाया फर्नीचरवाला नहीं ले पा रही है निर्णय, कहा-नए अवसरों को तलाश।।।

कोरोना वायरस के डर से बॉलीवुड ने लगाया मास्क, देखिये तस्वीरें

50 की उम्र में भी लोगों को अपनी अदाओं से घायल कर रही यह हॉलीवुड मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -