फिल्म के सेट पर सिर पर नारियल रखे नज़र आई अनन्या पांडे
फिल्म के सेट पर सिर पर नारियल रखे नज़र आई अनन्या पांडे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ''खाली पीली'' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म बहुत सुर्ख़ियों में है और फैन्स इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ईशान और अनन्या दोनों ही बहुत एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके कहा है कि उनका फिल्म ''खाली पीली'' में ईशान के साथ कार्य करने का अनुभव कैसा रहा.

अनन्या ने अपना एक वीडियो और अपनी एक फोटो साझा की है जिसमें अनन्या पांडे सिर पर नारियल रखे नज़र आई हैं और ईशान खट्टर उनकी वीडियो शूट कर रहे हैं. वीडियो में अनन्या के एक्सप्रेशन्स रिकॉर्ड करने का प्रयास ईशान कर रहे हैं क्योंकि वह स्थिर रहकर नारियल को संतुलित करने का प्रयास कर रही हैं. वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, "ईशान खट्टर के साथ काम करने का अपना अनुभव बताइए." जाहिर है कि इस वीडियो के जरिए अनन्या कह रही हैं कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के बीच कितनी शरारत की है. लेकिन बात की जाए ईशान खट्टर की तो उन्होंने भी हाल ही में शूटिंग के बीच की कुछ फोटोज अपने अकाउंट से साझा की थीं.

ईशान ने बिहाइंड द सीन्स की एक फोटोज साझा की थी जिसमें वह जेल वाला सीन शूट करने के लिए क्लैप देते दिखाई दे रहे थे. कैप्शन में ईशान ने लिखा- तो शुरू से शुरू करें? जो सीन ईशान ने साझा किया वो शूटिंग के पहले दिन का पहला सीन था जिसमें जाकिर कैमरा पर थे और ईशान क्लैप दे रहे थे. जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म हाल ही में अपने एक गाने को लेकर बहुत विवाद में रही थी. फिल्म के गाने बेयॉन्स शर्मा जाएगी को रेसिज्म के लिए बहुत अधिक ट्रोल किया गया. ट्विटर पर गाने को लेकर काफी मीम्स बने थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Toh shuru se shuru karein? Day 1, shot 1 - #KhaaliPeeli  Satish ji and Zakir sir on camera, Ishaan on clap.

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

सोना मोहपात्रा ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- 'किसी की मौत पर मसीहा बनने की कोशिश ना करें'

सामने आया 'सीरियस मैन' का ट्रेलर, महत्वकांक्षी पिता के किरदार में नज़र आएँगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

सुशांत केस में कृति सेनन ने जताई नाराजगी, कही ये बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -