सुशांत केस में कृति सेनन ने जताई नाराजगी, कही ये बात...

सुशांत केस में कृति सेनन ने जताई नाराजगी, कही ये बात...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के उपरांत बॉलीवुड को गहरा सदमा लगा था. सुशांत की को-स्टार कृति सेनन ने भी अभिनेता की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए इसे बड़ा नुकसान कहा था. बीते 3 माह से मामले की गुत्थी सुलझाने में जो नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे है. उस पर कृति ने भी रिएक्ट कर ही दिया है. कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया है. कृति ने लिखा- 'वे आपके लिए लड़ते हैं, उसके बाद वे एक-दूसरे से लड़ते हैं, एक ना रुकने वाली उथल-पुथल, और अब ये तुम्हारे बारे में नहीं रह गया है यह अब उनके बारे में हो गया है. शायद हमेशा से यही था...' कृति की यह पोस्ट कहीं ना कहीं यही इशारा कर रही है कि सुशांत की मौत के दोष‍ियों को ढूंढने की जांच अब कही और पहुंच गई है. लोगों ने इस मुद्दे पर आवाज उठाई थी और अब धीरे-धीरे वे अपने मुद्दे को लेकर चर्चा में हैं. 

दस दिन पहले भी कृति सेनन ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने कहा था क‍ि यह कोई सीक्रेट पोस्ट नहीं है...यह किसी के सपोर्ट में या किसी के विरोध में भी नहीं है. कभी-कभी चीजें आसान होती हैं. उनके पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- 'आप कभी हर किसी को खुश नहीं रख सकते. तो इसल‍िए कोश‍िश भी ना करें. जब तक आप सच जानते हैं...जब तक आपका दिल आपके दिमाग के साथ तालमेल में है...जब तक आप जिस इंसान की तरह हैं वैसे ही उठते हैं उससे प्यार करते रहते हैं...जब आप आईने में दिख रहे इंसान को समझते हैं...आप किसी भी तूफान में शांति को महसूस कर सकते हैं.' 

गुरुवार को सुशांत के कुछ हैंडरिटन नोट्स भी पाए गए है जिसमें कृति का नाम भी था. सुशांत ने इन नोट्स में लिखा था कि वे कृति के साथ ज्यादा वक़्त बिताना चाहते हैं. कृति और सुशांत ने फिल्म राब्ता में साथ कार्य किया था. दोनों के अफेयर की चर्चा भी थी. हालांकि इसपर दोनों एक्टर्स ने कभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

 

उर्मिला के सपोर्ट में बोले राम गोपाल वर्मा- ''जट‍िल किरदारों से अपना टैलेंट साबित किया''

आखिरकार अपने बच्चों से मिले संजय दत्त, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

रिया ड्रग्स केस पर शुरू हुई सुनवाई, क्या मिलेगी बेल या फिर सजा