अनन्या का खुलासा, कार्तिक नहीं, यह अभिनेता हैं उनके दिल में...'
अनन्या का खुलासा, कार्तिक नहीं, यह अभिनेता हैं उनके दिल में...'
Share:

बॉलीवुड की नई और पॉपुलर अदाकारा अनन्या पांडे और अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया हैं. लेकिन अब जो खबर हम बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर इस जोड़ी को पसंद करने वालों के साथ कार्तिक आर्यन को भी तगड़ा झटका लगने वाला है. 

हाल ही में अनन्या पांडे ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन से भी ज्यादा उनका दिल किसी दूसरे सुपरस्टार के लिए धड़कता है. तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्हें वरुण धवन बेहद पसंद है और खास तौर पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण उन्हें काफी हॉट लगते हैं. इससे साफ जाहिर है कि अब उनके दिलम में आकर्टिक के लिए कोइ जगह नहीं है. 

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में एक शो के नए एपिसोड के दौरान में उन्होंने वरुण को लेकर अपने दिल के राज खोले हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की अभिनेत्री ने यहां पर बताया कि उन्हें अभिनेता कार्तिक आर्यन पसंद हैं, लेकिन वे अकेले उनकी पसंद नहीं हैं. लेकिन आगे उन्होंने कहा कि मुझे बहुत से लोग पसंद है. वह बहुत ज्याद पसंद है लेकिन दूसरे बहुत हैं जो पसंद हैं."आगे उन्होंने वरुण का नाम लिया. वहीं वे कहती है कि  यदि उन्हें किसी अभिनेता के साथ रोमांटिक हॉट सीन करना पड़े तो वह वरुण को चुनेंगी. 

फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'

अरशद संग नेहा ने शेयर की फोटो, यूजर्स से मांग बैठी यह ख़ास चीज

रेखा ने फिर निभाई हेमा मालिनी संग दोस्ती, इस काम के लिए दिए 50 लाख रु

भारत के निर्देशक का बयान, दीवार के इस सीन को दोबारा फिल्माने पर विवाद भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -