अनन्या का खुलासा, वो लड़का मेरे घर के नीच आकर...'
अनन्या का खुलासा, वो लड़का मेरे घर के नीच आकर...'
Share:

29 जून को मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में 'माइंड रॉक्स' कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इस इवेंट के सेशन What it takes to be the Student of the Year में  एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी शिरकत की और इस सेशन में अनन्या पांडे द्वारा फिल्मी कर‍ियर से लेकर की तरह की बाते की गई.

इंदौर में इस सेशन के दौरान अनन्या ने बताया कि उनके बहुत से फैन्स हैं जो कई बार बाइक से उनका पीछा करते हैं और इसके अलावा उन्होंने आगे बताया कि उनका बेस्ट फैन मोमेंट वो था जब एक लड़का उनके घर के नीचे उनके लिए तकरीबन 100 चॉकलेट्स लेकर आ गया था. अनन्या को चॉकलेट भी बहुत ही ज्यादा पसंद हैं. साथ ही आगे नेपोटिज्म के सवाल पर अनन्या ने कहा कि, "हर किसी को अपने सपने जीने का हक है." अनन्या ने कहा कि उनके माता-पिता ने कभी उनसे नहीं कहा कि चलो तैयारी करो अब उन्हें लॉन्च करने का वक्त आ चुका है. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है और अब जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन के साथ वे नजर आएंगी. साथ ही अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही वह स्टार भी बन चुकी थीं और इसमें सबसे ज्यादा मदद उन्हें मिली सोशल मीडिया के जरिए मिली थी. 

मुंह में रखी गंदी चीज, गंदे पानी में गई, थप्पड़ खाया, 'लीला' के लिए हुमा ने किया इतना कुछ

निर्माता ने शेयर किया 'जबरिया जोड़ी' का मोशन पोस्टर

चुपचाप खड़े होकर सलमान सुनते रहे इस नन्ही बच्ची का गाना, खुद शेयर किया वीडियो

छपाक : आखिर क्यों दीपिका ने चुनी यह फिल्म ? खोल दिया सबसे बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -