ड्रग्स केस में पूछताछ होने के बाद अनन्या पांडे ने शेयर किया ये पहला स्पेशल पोस्ट
ड्रग्स केस में पूछताछ होने के बाद अनन्या पांडे ने शेयर किया ये पहला स्पेशल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले की तहकीकात के चलते NCB ने अनन्या पांडे को भी समन भेजा था। इसके पश्चात् अभिनेत्री NCB दफ्तर गई थीं तथा वहां उनसे पूछताछ भी की गई थी। इस पूछताछ के पश्चात् से अनन्या सोशल मीडिया पर डिएक्टिव हो गई थीं। यहां तक की जब कुछ दिनों पहले उनका जन्मदिन गया तब भी उन्होंने ना तो हमेशा की भांति सेलिब्रेशन किया तथा ना ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट जो कि वह सामान्य रूप से करती रहती हैं।

हालांकि अब अनन्या ने पोस्ट साझा किया है जिसके माध्यम से वह एक मैसेज भी देना चाहती हैं। अनन्या ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह गाड़ी के भीतर बैठी हैं तथा बाहर इंद्रधनुष को देख रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अनन्या ने लिखा, ‘बिना वर्षा के आपको इंद्रधनुष नहीं दिख सकता।’ अनन्या के इस पोस्ट पर स्टार्स के साथ-साथ प्रशंसक भी बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वैसे अनन्या के विरुद्ध NCB को कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिसके कारण अभिनेत्री के खिलाफ कोई एक्शन लिया जाए। फिलहाल अनन्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हैं। वह अभी केवल अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। बता दे कि अनन्या अंतिम मूवी खाली-पीली में दिखाई दी थीं जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर थे। मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे मिक्स रिस्पॉन्स हासिल हुए थे। अब अनन्या के पास 3 मूवीज हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले अनन्या ने आगामी मूवी खो गए हम कहां का ऐलान किया था।

ऑफिसर के सामने हाथ जोड़ते नजर आया ये मशहूर सुपरस्टार, वायरल हुआ वीडियो

एक्‍स वाइफ के घर अनोखे अंदाज में दिखे आमिर खान, लोग बोले- रणवीर सिंह के साथ एक दिन...

राजकुमार के लिए पत्रलेखा ने शादी के जोड़े में लिखवाया खास मैसेज, देखकर हर कोई हुआ इम्प्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -