ऑफिसर के सामने हाथ जोड़ते नजर आया ये मशहूर सुपरस्टार, वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन को अभिनय ही नहीं, बल्कि उनकी जिंदादिली के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में उन्हें मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया। इस के चलते वह हवाईअड्डे के प्रवेश गेट पर CISF अधिकारी के सामने अपने हाथ जोड़ते हुए दिखाई दिए। इस के चलते की कुछ फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, कार्तिक आर्यन रविवार को अपनी नई कार Lamborghini से मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचे थे। इस के चलते का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कार्तिक आर्यन अपनी लग्जरी कार से उतरते दिखाई देते हैं। एक व्यक्ति उनके सनग्लासेस की प्रशंसा करता है। इस पर कार्तिक मजाकिया स्टाइल में बोलते हैं, 'शेड्स भी अच्छे, मेरी पेंट भी सेक्सी।' तत्पश्चात, वह एयरपोर्ट गेट पर पहुंचते हैं, जहां पर वह CISF सैनिकों से कुछ बात करते हैं। 

हालांकि उनकी बातें वीडियो में ठीक से सुनाई तो नहीं दे रही है, किन्तु इतना पता चल रहा है कि CISF अधिकारी उनकी नई कार की प्रशंसा करते हैं तथा वह अपनी कार की ओर देखकर थैंक्यू बोलते हैं। तत्पश्चात, कार्तिक CISF अधिकारी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हैं तथा एयरपोर्ट के भीतर चले जाते हैं। कुछ दिनों पहले कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने फ्रेंड के साथ स्नैक्स कॉर्नर पर चाउमीन का आनंद उठाते दिखाई दिए थे। वीडियो में देखा गया कि आर्यन फूड वैन के समक्ष अपनी लैंबॉर्गिनी पार्क की तथा इस महंगी गाड़ी के बोनट पर रखकर वह अपने फ्रेंड के साथ चाऊमीन खा रहे हैं।

राजकुमार के लिए पत्रलेखा ने शादी के जोड़े में लिखवाया खास मैसेज, देखकर हर कोई हुआ इम्प्रेस

राजकुमार-पत्रलेखा के रिसेप्शन में पहुंचे हरियाणा के सीएम, रॉयल अंदाज में दिखा कपल

राजकुमार की हुई पत्रलेखा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -