राजकुमार के लिए पत्रलेखा ने शादी के जोड़े में लिखवाया खास मैसेज, देखकर हर कोई हुआ इम्प्रेस
राजकुमार के लिए पत्रलेखा ने शादी के जोड़े में लिखवाया खास मैसेज, देखकर हर कोई हुआ इम्प्रेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव एवं पत्रलेखा ने सोमवार को शादी कर ली हैं। 11 वर्ष के लंबे रिलेशनशिप के पश्चात् दोनों ने चंडीगढ़ में सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वही इसी बीच पत्रलेखा की शादी की चुन्नी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस चुन्नी में पत्रलेखा ने राजकुमार के लिए बंगाली में खास मैसेज लिखा है।

इसमें लिखा है, 'अमर पूरन भोरा भालो भाषा आमी तुमाये समापन कोरिलम'। इसका अर्थ है कि मैं आप पर अपना प्यार तथा जीवन समर्पित करती हूं। पत्रलेखा का राजकुमार के लिए ये मैसेज बहुत रोमांटिक है। बता दें कि इससे पूर्व दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दोनों सफ़ेद रंग के आउटफिट पहने दिखाई दिए थे। राज ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को रिंग पहनाई थी।

वही शादी के पश्चात् राजकुमार एवं पत्रलेखा ने सोमवार शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी सम्मिलित हुए थे। वही राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'आखिरकार 11 वर्ष की दोस्ती, प्यार, रोमांस और मस्ती के बाद... मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी कर ली है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी मित्र, मेरी परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई प्रसन्नता नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी।' 

राजकुमार-पत्रलेखा के रिसेप्शन में पहुंचे हरियाणा के सीएम, रॉयल अंदाज में दिखा कपल

राजकुमार की हुई पत्रलेखा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीरें

श्रीराम लागू ने 42 साल की उम्र में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -