ईशान खट्टर को धोखा दे रहीं थीं अनन्या!, करण के शो में हुआ खुलासा
ईशान खट्टर को धोखा दे रहीं थीं अनन्या!, करण के शो में हुआ खुलासा
Share:

करण जौहर इन दिनों अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जी दरअसल शो के चौथे एपिसोड में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने अनन्या पांडे के साथ धमाका किया। अब इस समय इस एपिसोड की काफी चर्चा हो रही है क्योंकि शो के दौरान स्टार्स ने अपने निजी जीवन के बारे में कई खुलासे किए। जी दरअसल विजय देवरकोंडा ने करण के शो में अपनी फिल्म 'लाइगर' की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ एंट्री की और शो में करण ने विजय से अनन्या के बारे में पूछा जिस पर विजय ने उन्हें हंसाने के लिए और फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए एक्ट्रेस की तारीफ की। इस दौरान विजय ने यह भी कहा कि अनन्या बहुत बड़ी फूडी हैं और उनके साथ डिनर करना संभव नहीं है।

वहीं इस पर अनन्या ने बीच में उन्हें टोकते हुए कहा, ''हम डिनर पर गए थे और हमने अच्छे से खाया था।' वहीं करण ने अनन्या से सवाल करते हुए पूछा- "क्या यह एक डेट थी?" इस पर विजय ने जवाब दिया कि, 'हां वे एक डेट पर गए थे।' वहीं यह सुनकर अनन्या ने विजय से पूछा- "क्या यह एक डेट थी?" विजय ने तुरंत कहा- "एक तरह से तुम सुंदर लग रही थी और मैंने भी अच्छे कपड़े पहने हुए थे"। यह सब सुनकर करण पूरी तरह से चौंक गए और उन्होंने अनन्या से पूछा- "जब आप ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं तब आप विजय के साथ डेट पर गई थीं?"

इसके बाद अनन्या ने इसे स्वीकार कर लिया। वहीं आगे बातचीत में करण ने विजय को अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा करने के लिए कहा इस पर अभिनेता ने कहा- 'जिस दिन वह शादी करेंगे सिर्फ उसी दिन वह अपने रिश्ते की घोषणा करेंगे और तब तक वह अपने लाखों फैंस का दिल नहीं तोड़ना चाहते हैं।' आप सभी को बता दें कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाले हैं, जो 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

अपने ससुर पर भड़क गई थी ये एक्ट्रेस, खोल दिए गंदे राज

छलका मिथुन चक्रवर्ती का दर्द, बोले- 'इस वजह से बच्चे नहीं कहते पापा'

पति को सोनम कपूर ने खास नोट के साथ किया जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -