अनन्या पांडे ने शाहरुख के बेटे के बारे में बताया कुछ ऐसा, सुनकर रह जायेंगे हैरान
अनन्या पांडे ने शाहरुख के बेटे के बारे में बताया कुछ ऐसा, सुनकर रह जायेंगे हैरान
Share:

हिंदी सिनेमा के दिगज्ज अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में कौन नहीं जनता है उनके बेटे के बारे में यदि बात करे तो यह तो सभी को पता है कि अनन्या पांडे, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बचपन की दोस्त हैं। अभी हाल में अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना की ऐक्टिंग और सिंगिंग स्किल्स की काफी तारीफ की थी। अब उन्होंने सुहाना के भाई आर्यन खान के टैलंट के बारे में कुछ बताया है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना और बेटे आर्यन के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा कि शाहरुख खान के दोनों बच्चे बेहद टैलंटेड हैं और जिंदगी में बहुत आगे बढ़ेंगे। आर्यन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छे राइटर हैं और वह काफी मजाकिया होने के साथ ही काफी स्मार्ट भी हैं।

आर्यब के बारे में आगे बात करते हुए अनन्या ने कहा कि उन्हें फिल्म 'द लॉयन किंग' में सिंबा के लिए किया गया आर्यन खान का वॉइस ओवर काफी मजेदार लगा। अनन्या को लगता है कि एक न एक दिन आर्यन ऐक्टर जरूर बनेंगे। दूसरी तरफ सुहाना की बात की जाए तो हाल में वह शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में अपनी ऐक्टिंग स्किल्स दिखा चुकी हैं। यदि बात करे अनन्या की तो वह अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगे। इसके अलावा अनन्या फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग भी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे।

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का आइटम सांग 'हैल्लो जी' हुआ रिलीज़

Golmaal 5: गोलमाल 5 मेंएक बार फिर साथ होंगे अजय देवगन और रोहित शेट्टी

मर्दानी 2 के इस सीन के लिए रानी ने 41 साल की उम्र में सीखा यह हुनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -