'छिछोरे' का नया गाना Fikar Not रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों व्यूज
'छिछोरे' का नया गाना Fikar Not रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों व्यूज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आगामी फिल्म 'छिछोरे (Chhichore)' का नया गाना 'फिकर नॉट (Fikar Not)' रिलीज क्र दिया गया है और खास बात यह है कि इस गाने को सुनकर किसी की भी कॉलेजी की यादें भी ताजा हो जाएगीं. इतना ही नहीं, 'छिछोरे' के कलाकार अपने डांस के जरिए दर्शकों को भी नाचने पर मजबूर कर रहे हैं. खास बात यह है कि हाल ही में रिलीज हुए 'फिकर नॉट' ने सोशल मीडिया पर बड़ा धमाका कर दिया है और यू-ट्यूब पर अब तक इसे 1 लाख 78 हजार व्यू से भी ज्यादा मिल चुके हैं. 

'छिछोरे' फिल्म का नया गाना 'फिकर नॉट (Fikar Not)' नॉट लोगों को चिंता ना करते हुए उन्हें शांति से अपनी जिंदगी गुजारने की सीख देता हुआ नजर आ रहा है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के फिल्म का यह गाना अपने म्यूजिक और लीरिक्स के मामले में काफी दमदार लग रहा है. इसके साथ ही गाने में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों के डांस स्टेप्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म  'छिछोरे (Chhichore)' के तहत साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर साथ में काम कर रहे हैं और इससे पहले दोनों ने जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी फिल्में बनाई थीं. छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया है. यह फिल्म 6 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

पाक पीएम इमरान पर जमकर भड़का यह बॉलीवुड दिग्गज, कहा- स्कूल का दुखी लौंडा

मल्लिका शेरावत का बोल्डनेस पर खुलासा, कहा- आज की एक्ट्रेस किसिंग सीन...'

रणवीर को नहीं थी खबर कि 83 में दीपिका बनेगी उनकी पत्नी

VIDEO : न्यूयॉर्क के सैलून में पहुंचे ऋषि कपूर, शख्स ने पहचाना तो किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -