सारा और जान्हवी से तुलना होने पर अनन्या पांडे ने कही ये बात
सारा और जान्हवी से तुलना होने पर अनन्या पांडे ने कही ये बात
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलिवुड स्टार किड्स सारा अली खान, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इसके अलावा सभी अपने काम को लेकर और सोशल मीडिया पर ऐक्टिव होने के चलते चर्चा में बने रहते हैं. जान्हवी कपूर और सारा अली खान ने एक ही वर्ष में अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था. वहीं, अनन्या पांडे ने इस साल फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. अनन्या के इंडस्ट्री में आते ही उनकी तुलना सारा अली और जान्हवी से होने लगी हैं. 

तीनों अभिनेत्रियों ने इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है. आए दिन तीनों के बीच तुलना की बाते चलती रहती हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने सारा अली खान और जान्हवी कपूर से तुलना पर खुलकर बात की हैं . अनन्या पांडे ने कहा कि कॉम्पिटिशन की भावना होना अच्छी बात है. उन्होंने बताया कि जब हम सभी तो उनके बीच सबकुछ नॉर्मल रहता है. अभिनेत्री ने कहा कि वह सारा अली खान के साथ स्कूल में पढ़ी हैं और जान्हवी कपूर बचपन से जानती हैं. हम सभी पुराने दोस्त हैं और एक इंडस्ट्री में साथ काम करते हैं. इसके साथ ही कहा कि यहां हर कोई अपनी जगह पर अच्छा काम कर रहा है.

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त अपनी दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी हैं. इसके अलावा वह ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आने वाली हैं.

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर, है बहुत जबरदस्त

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

ऋषि कपूर के साथ अगली फिल्म में काम कर सकती हैं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -