रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर, है बहुत जबरदस्त
रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर, है बहुत जबरदस्त
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है. बीते दिनों ही फिल्म से वरुण का करैक्टर पोस्टर रिलीज किया गया था जो आपने देखा ही होगा. उस रिलीज हुए पोस्टर में वरुण एक Absolute किलर के लुक में नजर आ रहे थे और श्रद्धा, प्रभुदेवा और नोरा फतेही का भी फिल्म से लुक जारी कर दिया गया था जो बहुत शानदार रहे थे.

 

आप सभी को बता दें 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इससे पहले दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया था. आपको बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के लिए रेमो डिजूसा की पहली पंसद कैटरीना कैफ थी लेकिन वो उस वक्त 'भारत' में काम कर रही थी इसी कारण से यह फिल्म श्रद्धा कपूर की झोली में आ गई.

अब बात करें वरुण धवन की तो वह बहुत जल्द 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके अपोडिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं. श्रद्धा कपूर के पास इन दिनों कोई फिल्म नहीं है क्योंकि अब तक उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है.

दीपिका पादुकोण ने लिया देश में हो रहे हिंसा के बीच एक अहम् फैसला

Mardaani 2: विलेन बनने के लिए जानवरों से ली प्रेणना : विशाल जेठवा

कृति सेनन के न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन का पोस्टर हुआ जारी, अभिनेत्री ने बताया पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -