ऋषि कपूर के साथ अगली फिल्म में काम कर सकती हैं दीपिका पादुकोण
ऋषि कपूर के साथ अगली फिल्म में काम कर सकती हैं दीपिका पादुकोण
Share:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'छपाक' सिनेमा घरो में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को देख कर दर्शकों ने काफी तारीफ की हैं. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया हैं, दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी भी दिखाई देंगे. अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि दीपिका पादुकोण अपने अगले प्रॉजेक्ट में ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर एक प्रॉजेक्ट में नजर आ सकते हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर फिल्म 'लव आज कल' और 'ओम शांति ओम' में एक साथ काम कर चुके हैं. साथ ही बताते चलें कि ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर संग दीपिका पादुकोण रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अलग होने के बाद अच्छे दोस्ते हैं और साथ में दोनों ने एक ऐड भी शूट किया था. जब ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे थे, तब दीपिका पादुकोण उनसे मिलने पहुंची थीं.

ऋषि कपूर के काम की बात करें वह हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे. जीतू जोसेफ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ इमरान हाशमी और शोभिता धुलिपाला मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

कृति सेनन के न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन का पोस्टर हुआ जारी, अभिनेत्री ने बताया पूरा सच

ट्विंकल खन्ना ने दिया जामिया के छात्रों का साथ, कहा-अंधेरी गुफा की ओर बढ़ते जा रहे

Chhapaak : लक्ष्मी अग्रवाल नहीं है खुश छपाक की टीम से, कारण जान रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -