लव ट्रायएंगल पसंद करती हैं 'पति पत्नी और वो' फेम अनन्या पांडे
लव ट्रायएंगल पसंद करती हैं 'पति पत्नी और वो' फेम अनन्या पांडे
Share:

इन दिनों अपने लुक्स और अपनी एक्टिंग के कारण फेमस हो रहीं अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी आने वाली दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' को लेकर बातें की हैं. वह इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. ऐसे में आपको बता दें कि यह फिल्म एक प्रेम त्रिकोण (लव ट्रायएंगल) पर आधारित है और अनन्या ने इस बारे में कहा कि, ''उन्हें प्रेम त्रिकोण पसंद हैं..'' आप सभी ने इससे पहले उन्हें फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में देखा होगा. इस फिल्म में भी कुछ ऐसी ही शैली उन्होंने निभाई थी.

ऐसे में उनकी पहली में उनके सह कलाकार के तौर पर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थे और अब दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर सह-कलाकार हैं. बीते कल फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं प्रेम त्रिकोणों से आकर्षित हूं. हर फिल्म एक मैंने प्रेम-त्रिकोण पर भूमिका निभाई है." आपको बता दें कि मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रिमेक है और उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने भूमिका निभाई थी, जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी और उसकी एक युवा प्रेमी को दिखाया गया है वहीं इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ अनन्या पांडे हैं.

वहीं बीते कल अनन्या ने कहा, "मैंने यह फिल्म साइन करने के बाद मूल फिल्म देखी, क्योंकि मुझे हिंदी फिल्में देखना पसंद है. मुझे फिल्म के गाने भी पसंद हैं. मुझे लगता है कि हमारी फिल्म में हम ज्यादा ग्लैमरस दिख रहे हैं. हमारी फिल्म एक आधुनिक संस्करण है और यही कारण है कि दर्शक हमारी भूमिका से जुड़ने में सक्षम होंगे. लेकिन मुझे मूल फिल्म भी पसंद आई."

पति पत्नी और वो का ट्रेलर देखकर ख़ुश हुए सेलेब्स, दिए ऐसी रिएक्शन

ट्रेडिशनल लुक में सोनाक्षी ने मचाया तहलका, फैंस कर रहे तारीफ़

GQ मैगजीन कवर के लिए हॉट हुईं कटरीना, देखकर पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -