ट्रेडिशनल लुक में सोनाक्षी ने मचाया तहलका, फैंस कर रहे तारीफ़
ट्रेडिशनल लुक में सोनाक्षी ने मचाया तहलका, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड में हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज शेयर कर आग लगा दी है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में उनका खूबसूरत अवतार दिखाई दे रहा है. वैसे वह अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार वह ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं हैं. जी दरअसल हाल ही में सोनाक्षी ने ऐसी कुछ और फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इस फोटो में सोनाक्षी पर्पल कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में सोनाक्षी का ये बोल्ड ट्रेडिशनल अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है और एक के बाद एक उनके फोटोज पर यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं. इसे शेयर कर सोनाक्षी ने लिखा है पर्पल. styled by @mohitrai in his very own brand @itrhofficial (tap for more details) with @miloni_s91, hair by @themadhurinakhale, makeup by @heemadattani and photos by @anushreebhatter

आप देख सकते हैं उनके मेकअप से लेकर उनके ड्रेस और उनकी ज्वेलरी तक सभी बहुत शानदार है. इस समय फैंस भी सोनाक्षी सिन्हा के इस खूबसूरत और बोल्ड लुक्स की जमकर तारीफें कर रहे हैं और फैंस को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की यह फोटोज धमाल मचा रहीं हैं.

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'

बॉलीवुड एक्टर से लेकर सिंगर तक से शादी कर चुकीं हैं जेबा बख्तियार, हिना फिल्म से हुईं थीं फेमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -