अनन्या ने शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस बोले- बेटर नहीं, हॉटर
अनन्या ने शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस बोले- बेटर नहीं, हॉटर
Share:

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे भले ही अब तक सिर्फ एक फिल्म में ही नजर आई हैं, हालांकि उन्होंने कम समय में ही काफी स्ट्रॉन्ग फैन बेस तैयार कर लिया है और इन फैन्स के लिए अनन्या अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज भी डालती रहती हैं, जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है और उन्होंने हाल ही में फिर से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें हमेशा स्वीट लगने वाली अनन्या काफी हॉट नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा फोटोज में अनन्या ब्लैक पोल्का डॉट्स वाली वाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं. जबकि आमतौर पर दुबली काया के लिए आलोचना का शिकार होने वाली अनन्या का इस ड्रेस में फिगर काफी शानदार नजर आ रहा है और शायद यह उनके लेटेस्ट वेट गेन का असर भी है, जो उनके फिगर को फुलर लुक देने का काम कर रहा है. 

बता दें कि इन तस्वीरों के साथ ऐक्ट्रेस द्वारा काफी इंट्रेस्टिंग कैप्शन भी लिखा गया है और उन्होंने इंग्लिश गाने 'बेबी डोन्ट गो' की लाइन्स 'better than ur ex, better than ur next' लिखी हैं, जिस पर लोगों द्वारा कॉमेंट कर लिखा गया है कि अनन्या 'बेटर' नहीं बल्कि 'हॉटर' हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रही है. 

विदेश में ऋषि कपूर के हाथों लॉन्च हुईं अनुपम खेर की आत्मकथा

पाकिस्तान में जाकर मीका सिंह ने कर दिया ऐसा काम, लोगों ने सुना दी खरी खोटी

Saaho : एक साथ 4 भाषाओं में रिलीज हुआ ट्रेलर, तारीफ़ करते नहीं थक रहे लोग

बॉलीवुड पर जॉन का गंभीर आरोप, कहा- धर्मनिर्पक्ष नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -