पाकिस्तान में जाकर मीका सिंह ने कर दिया ऐसा काम, लोगों ने सुना दी खरी खोटी
पाकिस्तान में जाकर मीका सिंह ने कर दिया ऐसा काम, लोगों ने सुना दी खरी खोटी
Share:

मीका सिंह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक माने जाते हैं और इन दिनों मीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जहां इस वीडियो के वायरल होने की वजह मीका सिंह की दमदार परफॉर्मेंस नहीं है, बल्कि उनके परफॉर्म करने की जगह है. दरअसल, बात यह है कि मीका स‍िंह पाकिस्तान के कराची शहर में एक खास इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. भारत-पाक के बीच इन दिनों काफी तनाव बढ़ चुका है. भारत के बैन लगाने के बाद पाकिस्तान द्वारा भी इंडियन आर्ट‍िस्ट पर बैन लगा दिया गया है और ऐसे में सिंगर मीका सिंह का कराची जाकर कंसर्ट करना फिलहाल चर्चा और विवादों में आ गया है.

पा‍किस्तानी सिंगर फाकिर महमूद द्वारा सोशल मीडिया पर मीका का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, कश्मीर पूरी तरह से लॉकडाउन है. हालांकि एक इंड‍ियन सिंगर आता है, परफॉर्म करता है, पैसे कमाता है और चला जाता है जैसे कि कुछ हुआ ही ना ही. हालांकि धर्म और देशभक्ति तो सिर्फ गरीबों के लिए है.

मीका स‍िंह का वीडियो कहां का है, इस बात का जवाब पाकिस्तान की जानी मानी जर्नलिस्ट नायला इनायत द्वारा ट्व‍िटर पर दिया गया है और उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते हुए नजर आए है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह तीन दिन के पाकिस्तान के टूर पर हैं.

गलती सुधारने जा रहा यह अभिनेता, अब कर रहा ऐसी फिल्म में काम

हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, कहा था- 'मैं हूं बलात्कारी...'!

जानिए क्या होगा #MeToo में फंसे आलोक नाथ का, पुलिस उठाने जा रही बड़ा कदम

सेक्रेड गेम्स : इस मशहूर डायरेक्टर को एक्टर बनाने के मूड में थे अनुराग कश्यप, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -