Ananya Panday का फैन हुआ यह सिंगर, मुलाक़ात हुई तो...
Ananya Panday का फैन हुआ यह सिंगर, मुलाक़ात हुई तो...
Share:

'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' फेम चंकी पांडेय की बेटी ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे की पहली फिल्‍म से ही फैन फॉलाइंग काफी ज्‍यादा हो गई है और अब बता दें कि इस लिस्‍ट में पॉप्‍युलर बैंड सनम के लीड सिंगर सनम पुरी का भी नाम जुड़ चुका है. इससे अनन्या पांडेय भी बेहद ही खुश है. 

सिंगर सनम ने कहा है कि उन्‍होंने 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' के एक गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान 'फैन' अनन्‍या पांडे से मुलाकात की थी और साथ ही उन्‍होंने लोगों से अनन्‍या को सपॉर्ट करने के लिए भी कहा था. एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, जब अनन्‍या को इस बारे में पता चला कि सनम 'फकीरा' गाएंगे तो उन्‍होंने फैसला लिया कि वह गाने के रिकॉर्डिंग सेशन के दौरान खुद भी वहीं पर मौजूद रहेंगी. 

इस बारे में आगे सनम ने एक बयान में कहा है कि, 'अनन्‍या वाकई में बहुत अच्‍छी हैं और वह पहला और इकलौता मौका था जब हम मिले थे और साथ ही यह उनकी पहली फिल्‍म है और मैं सभी से उनके समर्थन और प्रोत्साहन के लिए कहूंगा. जबकि मैं ज्‍यादातर गाने पर ध्‍यान लगा रहा था, हालांकि हम सभी साथ में बैठे थे तो हमने बाद में कुछ मजेदार स्‍टोरीज भी एक-दूसरे से साझा की थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' कल रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रु की कमाई की है. इसमें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी अहम रोल में हैं. 

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर पर मंडराए तलाक के बादल, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दुःख

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

तैमूर ने झुठलाई पिता सैफ की बात, सोहा की बेटी के साथ किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -