VIDEO! इंटरनेट पर छाई ये दुल्हन, जानिए क्या है खास?
VIDEO! इंटरनेट पर छाई ये दुल्हन, जानिए क्या है खास?
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है यहाँ एक दुल्हन ने घोड़ी पर बैठकर अपनी ब्राइडल एंट्री ली तथा अब यह बहुत वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर अनोखी रस्म का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो का आरम्भ एक दुल्हन के साथ होता है, जो गुलाबी रंग के लहंगे में खूबसूरती से सजी-धजी हुई है तथा घोड़ी पर चढ़ने का प्रयास कर रही है। अगले फ्रेम में दुल्हन को घोड़ी पर बैठकर डांस करते देखा जा सकता है। फिर दुल्हन को घोड़ी पर सवार होकर अपने दोस्तों एवं परिवार के साथ बारात में नाचते हुए देखा जा सकता है।

वही एक दुल्हन ने इस रस्म को थोड़ा सा अनोखा बना दिया है। इस वीडियो में इस दुल्हन को घोड़ी पर बैठकर ब्राइडल एंट्री लेते हुए देखा जा सकता है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने वालों ने इसे बहुत सराहा है तथा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस अनोखी एंट्री से लोगों को नया अनुभव मिल रहा है तथा भारतीय शादी की परंपराओं में थोड़ा सा नयापन लाने की ताकत जताई जा रही है। दुल्हन ने घोड़ी पर चढ़कर ऐसा डांस किया, जिसे लोग देखते ही रह गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by subh vivah (@shubhavivahh)

वहीं उनके भाइयों ने दुपट्टा लिया हुआ था तथा आगे-आगे चल रहे थे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'शुभविवाह' पेज ने साझा किया है। वीडियो में एक टेक्स्ट है जिसमें लिखा है: "लड़के ही हमेशा क्यों फन करते हैं। घोड़ी वाली ब्राइड" नेटिज़न्स ने रूढ़ियों को तोड़ने और सकारात्मक वाइब्स फैलाने के लिए दुल्हन की प्रशंसा की। कई लोगों ने इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट किए है।

14 दिन का बच्चा हुआ प्रेग्नेंट! देखकर BHU के डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

शर्मनाक! शव को भी नहीं छोड़ा...वकील ने लाश से लगवा लिया अंगूठा

क्या आपका भी नहीं है कमाने का मन? तो ये देश आपको देंगे फ्री घर, गाड़ी और बंगला...जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -