अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, यहाँ देंखे तस्वीरें
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, यहाँ देंखे तस्वीरें
Share:

जाने माने मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हो गई। मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में सगाई के समारोह का आयोजन किया गया। इससे पहले 29 दिसंबर को अनंत अंबानी का राधिका से रोका हुआ था। तब कपल की रोका सेरेमनी से फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। रोके का यह कार्यक्रम राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था। 

हालांकि, अनंत और राधिका की शादी कब होगी, इसकी जानकारी अभी स्पष्ट नहीं है। अनंत और राधिका लंबे वक़्त से एक दूसरे को जानते हैं। राधिका अंबानी परिवार के हर आयोजन में दिखाई देती हैं। राधिक मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट एवं शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका के पिता विरेन की भी देश के समृद्ध शख्सियतों में गिनती होती है। राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई में की है। तत्पश्चात, वे स्टडी के लिए न्यूयॉर्क गईं थीं। वहां उन्होंने पॉलिटिक्स एवं इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की। ग्रैजुएशन पूरी करने के बाद 2017 में उन्होंने इसप्रावा में एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के रूप में काम किया। उन्हें रीडिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग का शौक है।

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं। वर्ष 2018 में दोनों की साथ में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बता दे कि राधिका एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। गुजराती हिंदू परिवारों के बीच पीढ़ियों से चली आ रही सदियों पुरानी परंपराएं जैसे गोल-धना एवं चुनरी विधि आदि कार्यक्रम स्थल और परिवार के मंदिर में बड़े उत्साह के साथ आयोजित की गईं। दोनों परिवारों ने एक दूसरे को उपहार सौंपे। अनंत की मां नीता अंबानी के नेतृत्व में अंबानी परिवार के सदस्यों  द्वारा किया गया नृत्य प्रदर्शन कार्यक्रम की जान रहा।

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने की अपने ही 3 वर्षीय मासूम की हत्या

एक प्रेम ऐसा भी! कड़ाके की ठंड में प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठी प्रेमिका, हैरान कर देगी वजह

बारिश के बीच राहुल गांधी ने कठुआ से शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, बदले अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -