गैंगस्टर आनंदपाल के शव को लेकर तनातनी जारी
गैंगस्टर आनंदपाल के शव को लेकर तनातनी जारी
Share:

नागौर /डीडवाना : रतनगढ़ अस्पताल के शव गृह में पिछले 5 दिन से रखे गैंगस्टर आनंदपाल के शव का अंतिम संस्कार विवाद के चलते नहीं हो पा रहा है. बता दें कि गैंगस्टर आनंदपाल के परिजन शव का दुबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे हैं. जबकि दूसरी ओर पुलिस ने आनंदपाल का शव लेने के लिए उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया है.आनंदपाल के शव का दोबारा पोस्टमार्टम होगा या परिजन लेंगे या पुलिस खुद ही अंतिम संस्कार करेगी? इसको लेकर तनातनी जारी है. आनंदपाल के पैतृक गांव सांवराद में तनाव को देखते हुए पुलिस रेपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया है.

उल्लेखनीय है कि आनंदपाल के घर वालों का कहना है कि आनंदपाल का एनकाउंटर नहीं हत्या हुई है. इसी बात को लेकर वह दुबारा पोस्ट मार्टम करवाना चाहते हैं. आनंदपाल की छोटी बेटी योगिता सिंह, वकील एपी सिंह ने सरकार पुलिस के खिलाफ बयान दिए हैं. परिजन शव का दोबारा एम्स दिल्ली से पोस्टमार्टम कराने 5 डॉक्टरों की टीम में एक डॉक्टर परिजनों के पक्ष का रखे जाने की मांग कर रहे है.

जबकि दूसरी ओर एनकाउंटर के पांचवें दिन बुधवार को पुलिस शव उठाने का नोटिस देने पहुंची तो परिजनों ने नोटिस नहीं लिया. इस पर पुलिस ने सुबह 11 बजे घर के दरवाजे पर नोटिस चस्पा कर . शव लेने के लिए 24 घंटे का समय दे दिया .नागौर एसपी परिस देशमुख ने कहा कि शव नहीं लेने पर चूरू पुलिस अपने स्तर पर शव का निस्तारण कर देगी, क्योंकि शव में संक्रमण शुरू हो गया है.

हालाँकि रात 8 बजे डीडवाना एएसपी ज्ञानचंद यादव एडीएम छगनलाल गोयल आनंदपाल के परिजनों से वार्ता करने पहुंचे थे , लेकिन वार्ता असफल रही. एसपी परिस देशमुख लाडनूं- सांवराद में डेरा डाले हुए हैं. शव को लेकर तनातनी जारी है . आज गुरुवार को क्या होगा यह देखना दिलचस्प होगा .

यह भी देखें

राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर

बेटे की लाश के साथ मां-बाप को मुर्दाघर में कर दिया बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -