इस बायोपिक में काम कर रही Ana De
इस बायोपिक में काम कर रही Ana De
Share:

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने ब्लॉन्ड (Blonde) का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो एक कॉन्ट्रोवर्शियल स्टार मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) की लाइफ पर बनी हुई है, इसमें मूवी आइकन के रोल में एना डी अरमास (Ana De Armas) दिखाई दे रही है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म का टीजर आपको एक झलक में ही पसंद आने वाला है। मर्लिन का कैरेक्टर, उनकी छवि ऐसी थी कि जो उनसे मिलता था, प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाता था। इस टीजर में आपको उस मर्लिन की झलक देखने को मिलेगी। 

ब्लॉन्ड का प्रॉमिसिंग टीजर: टीजर की शुरुआत में ही Ana De बोलती है, 'प्लीज आ जाओ, मुझे छोड़ मत देना', तभी एक दूसरा शख्स बोलता है- 'वो आ रही है'। जिसके उपरांत मर्लिन के आइकोनिक मोमेंट को बहुत ही खूबसूरत ढंग से दिखा दिया है। लाइट्स, कैमरा और जर्नलिस्ट, फोटोग्राफर से घिरी मर्लिन की उड़ती हुई स्कर्ट। उफ्फ... शायद ही कोई यह मोमेंट को भूल गया हो। मर्लिन मुनरो पर बनी ये फिल्म कितनी दमदार साबित हो सकती है। इस बात का अंदाजा इस टीजर से ही लगाया जाने लगा है। 

 

Joyce Carol Oate के लिखे नॉवेल पर आधारित ब्लॉन्ड की स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन Dominik ने कर दिया है। ये मूवी हॉलीवुड में फेमस और लेजेंड्री एक्टर-मॉडल मर्लिन मुनरो की रियल और रील लाइफ को अच्छी तरह दिखाने का भी दवा कर दिया है। मुनरो कैसे मेकअप लगाते ही एक कॉन्फिडेंट और चमचमाते सितारे में बदल जाती थी, सबको पता था वो लाइमलाइट को कितना एंजॉय करती थीं।  De armas के अलावा इस फिल्म में  एड्रियन ब्रॉडी, बॉबी कैनवले, कैस्पर फिलिप्सन, इवान विलियम्स, टोबी हस, जूलियन निकोलसन, लिली फिशर, सारा पैक्सटन, डेविड वारशॉफ्स्की, जेवियर सैमुअल, माइकल मासिनी, अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म सितंबर 2023 में रिलीज होगी। 

पिंक टॉप और ब्लू डेनिम में रानी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

रिलीज के पहले ही शुरू हुई Thor की प्री-बुकिंग, इन शहरों में धड़ल्ले से बिक रहे टिकट

सफ़ेद ड्रेस के साथ स्लीपर का कॉम्बिनेशन ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर नजर आई कैटी पेरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -