कमल हासन का एक्शन सीन आते ही लगी भयंकर आग, बुरा हुआ दर्शकों का हाल
कमल हासन का एक्शन सीन आते ही लगी भयंकर आग, बुरा हुआ दर्शकों का हाल
Share:

पुदुचेरी: पुदुचेरी में थिएटर की स्क्रीन में उस वक़्त भयंकर आग लग गई जब फिल्म का क्लाइमेक्स सीन चल रहा था। थोड़े समय तक तो दर्शकों ने इस पर इतना गौर नहीं किया। किन्तु जैसे-जैसे स्क्रीन में आग बढ़ती गई तो थिएटर में बैठे दर्शक भी डर गए। वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। मगर थिएटर के कर्मचारियों ने शीघ्र से शीघ्र पहले लोगों को बाहर निकाला।

तत्काल रेस्क्यू टीम को इसकी खबर दी गई। मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू टीम ने आग बुझाने के यंत्रों से आग पर नियंत्रण पाया। गनीमत ये रही कि आगजनी के इस मामले में कोई जानहानि नहीं हुई। मामला पुदुचेरी के जया थिएटर का है। कहा जा रहा है कि यह नॉन एसी थिएटर (Non AC Theatre) है। जिस वक़्त आग लगी तब वहां कमल हासन की तमिल फिल्म 'विक्रम' चल रही थी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से थिएटर की स्क्रीन में आग लगी। फिलहाल पुलिस आग लगने क वजहों का पता लगा रही है। बता दे कि कमल हासन की फिल्म विक्रम का फैंस के बीच जबरदस्त बज था। इस फिल्म को फैंस जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो विक्रम कमल हासन के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। भारत में फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। 

'हंगामा है क्यों बरपा' गाता रहा मरीज और डॉक्टर्स ने कर दिखाया कमाल, जानिए पूरा मामला

खुशखबरी! इस दवा से ठीक हुआ मरीजों में कैंसर, इस टीम ने कर दिखाया कमाल

पियानो बजाती हुई बच्ची का डाक्टर ने किया ब्रेन ट्यूमर का सफल आपरेशन, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -