इन नवीनतम तस्वीरों में बंगाराजू अभिनेत्री कृति शेट्टी बहुत खूबसूरत लग रही हैं, यहां पोस्ट देखें
इन नवीनतम तस्वीरों में बंगाराजू अभिनेत्री कृति शेट्टी बहुत खूबसूरत लग रही हैं, यहां पोस्ट देखें
Share:

कृति शेट्टी अपने सबसे हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में  हरे रंग के सूट और क्रिमसन बंधेज दुपट्टा में पोज देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "लालित्य न केवल किसी की दृष्टि को पकड़ रहा है, बल्कि किसी की याद में रखने के बारे में भी है।" मिनिमल मेकअप और स्पार्कली इयररिंग्स ने तस्वीरों के लिए उनके आउटफिट को पूरा किया। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का नजारा देखने लायक है, वास्तव में, इन छवियों की सेटिंग उनके आकर्षण में इजाफा करती है। हरे रंग की खूबसूरत बैकड्रॉप के सामने कृति शेट्टी पोज देती हुई।

अभिनेत्री के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में प्रशंसा के साथ उनका अभिवादन किया। कृति शेट्टी के इंस्टाग्राम हैंडल से पता चलता है कि उन्हें एथनिक पोशाक का शौक है।अभिनेत्री विभिन्न प्रकार के एथनिक कपड़ों के डिज़ाइन पहनती है। कृति शेट्टी के फॉलोअर्स उन्हें इन देसी अवतारों में पसंद करते हैं।

 

वर्क फ्रंट पर कृति शेट्टी कल्याण कृष्णा की अगली फिल्म में नागा चैतन्य के साथ दिखाई देंगी । बंगराजू शीर्षक वाली इस फिल्म में नागार्जुन और रम्या कृष्णा भी सितारे हैं । बंगराराजू कल्याण कृष्ण की तेलुगु फिल्म सोगडे चिन्नी नयना का प्रस्तावना है। नागार्जुन और रम्या कृष्णा के किरदारों को पहली फिल्म से फटका जाएगा। बांगरराजू 14 जनवरी को सिनेमाघरों को टक्कर देगा । मोहनकृष्ण इंद्रागंती द्वारा निर्देशित आ अममयी गुरिंची चेपली में कृति शेट्टी और सुधीर बाबू भी शामिल होंगे । 14 फरवरी को फिल्म वेलेंटाइन डे के लिए समय पर रिलीज होगी । इन दोनों फिल्मों की तकदीर निकट भविष्य में दर्शक तय करेंगे।

फैंस को लगा बड़ा झटका, अचानक मेकर्स ने बढ़ाई फिल्म पुष्पा की रिलीज़ डेट

मुस्लिम धर्म छोड़ हिन्दू बने फिल्मकार अली अकबर

हंसिका मोटवानी आगामी थ्रिलर माई नेम इज श्रुति में एक फिल्म निर्माता के रूप में अभिनय करेंगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -