मेगास्टार चिरंजीवी रवि तेजा भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल हुए; तस्वीरें

रावणासुर शीर्षक से सामूहिक #RT70 महाराजा रवि तेजा और फिल्मकार सुधीर वर्मा के बीच सहयोग है। रावणसुर की महान पूजा अनुष्ठान आज हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में सांकरांठी (14 जनवरी) को हुई। चिरंजीवी धूप का चश्मा के साथ एक अर्द्ध औपचारिक पहनावा पहने हुए है, के रूप में छवियों में देखा ।

दूसरी ओर रवि तेजा ने अपने नए फ्लिक के प्रीमियर के लिए लापरवाही से कपड़े पहने हुए थे, जो स्वेटशर्ट और डेनिम ट्राउजर पहने हुए थे । रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पूरे इवेंट को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया और भव्य प्रदर्शन किया गया। रावणासुर को एक अनोखे प्लॉट के साथ एक्शन थ्रिलर बताया गया है। इस परियोजना में कुछ जाने-माने अभिनेताओं और कारीगरों की भी सुविधा होगी । महूरत समारोह में रवि तेजा के पहले शॉट के लिए चिरंजीवी ने क्लैपबोर्ड लग रहा था ।

 

अपनी एलिगेंट और बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी के लिए जानी जाने वाली सुधीर वर्मा इस फिल्म में पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में रवि तेजा को पेश करेंगी । फर्स्ट लुक पोस्टर में रवि तेजा को प्रमुख भूमिका में दिखाया जाएगा । नायक के 10 विभिन्न रंग होंगे, जैसा कि हमने देखा है। फिल्म में रवि तेजा एक वकील की भूमिका निभाएंगे। सुशांत फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे ।

फैंस को लगा बड़ा झटका, अचानक मेकर्स ने बढ़ाई फिल्म पुष्पा की रिलीज़ डेट

मुस्लिम धर्म छोड़ हिन्दू बने फिल्मकार अली अकबर

हंसिका मोटवानी आगामी थ्रिलर माई नेम इज श्रुति में एक फिल्म निर्माता के रूप में अभिनय करेंगी

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -