साल के पहले ही दिन इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से की सगाई
साल के पहले ही दिन इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से की सगाई
Share:

साल 2018 में तो कई सारे कपल्स शादी के बंधन में बंधे हैं. या फिर ऐसा भी कहा जा सकता है कि 2018 तो शादियों का ही सीजन रहा है. वहीं अब 2019 की शुरूवात होते से ही शादी से जुड़ी खबर सामने आई है. जी हाँ... साल के पहले ही दिन बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. इससे तो ये ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍मी सितारों के लिए यह साल भी काफी धमाकेदार होने वाला है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन जिन्होने हाल ही में एक जनवरी को अपनी इंगेजमेंट कर ली है. जी हाँ... एमी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ नजर आ रही हैं. एमी अपने होने वाले पति को किस करते हुए दिखाई दें रही हैं. दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्‍होंने अपने इंगेज होने की जानकारी भी दी है.

आपको बता दें एमी से उनके ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज की मुलाकात 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी. तब से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. आपको बता दें, जॉर्ज रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं. वहीं उनका खुद का अपना एक एक्सपेन्सिव नाइटक्लब क्वीन सिटी है.

हाथ में खतरनाक हथियार लेकर हवा में उड़ते नजर आए अजय देवगन

इस मॉडल ने नए साल में दिखाए अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स!

वैलेंटाइन्स डे पर धमाल मचाने आएँगे रणवीर-आलिया, गली बॉय का फर्स्ट लुक आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -