बचपन की ऐसी फोटो शेयर की सल्लू मिया ने, तुरंत हुई वायरल
बचपन की ऐसी फोटो शेयर की सल्लू मिया ने, तुरंत हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड में सल्लू मिया की एक छोटी सी हरकत भी तुंरत फैंस के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. वैसे ही हाल ही में सलमान खान ने एक फोटो शेयर किया था जो तुंरत वायरल हो गया है. दरअसल हुआ यू कि अरबाज़ खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बचपन की एक फोटो शेयर की है. जिसमे वह भाई सलमान खान, सोहेल खान और बहन अलवीरा के साथ नजर आ रहे है. फोटो में दबंग सल्लू मिया बड़े ही मासूम नजर आ रहे है. पीले रंग की टी-शर्ट पहने भाईजान ने हाथों को पीछे पॉकेट में डाला है. देखकर तो लग रहा है की बचपन से ही सल्लू मिया काफी स्टाइलिश थे.

वैसे सलमान को अरबाज़ खान द्वारा शेयर की गई फोटो इतनी पसंद आयी कि उनसे रहा न गया और भाईजान ने भी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दी साथ में कैप्शन भी लिखा कि- "अभी कुछ साल पहले की ही बात है."

फोटो में सलमान के बगल में छोटे भाई अरबाज खान रेड टी-शर्ट में खड़े हैं. बीच में अलवीरा हैं और आखिर में हैं सोहेल खान. सलमान ने जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना ना रहा. फैंस तड़ातड़ भाईजान की इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं और इसे शेयर कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट किया- "lovely family"

वैसे सलमान और उनके भाई और बहनो के बीच काफी प्यार और दुलार है. तीनों के बीच का भाईचारा मिसाल के तौर पर देखा जाता है. चाहे खुशी हो या गम ये भाई-बहन हमेशा एक-दूसरे के साथ रहे हैं. इतना ही नहीं जब छोटे भाई अरबाज़ का मलाइका अरोरा से तलाक हुआ था तब भी सलमान हर मोड़ पर उनके साथ दिखे. इनका यही प्यार इन्हें बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट फैमिली का टैग देता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाहुबली और देवसेना कर सकते हैं दिसंबर में सगाई!

IPL की इस एंकर ने FB पर पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें

आदित्य नाराणय को पहले भी पड़ चुके है दे थप्पड़ पे थप्पड़....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -