अमृता राव ने साझा की बेटे की पहली झलक, रखा ये नाम
अमृता राव ने साझा की बेटे की पहली झलक, रखा ये नाम
Share:

बीते दिनों अभिनेत्री अमृता राव ने नन्हे राजकुमार को जन्म दिया। मां बनकर अमृता की प्रसन्नता का ठिकाना नहीं है। वे अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। अब अमृता ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया है। अभिनेत्री तथा उनके हस्बैंड आरजे अनमोल ने बेटे का नाम वीर रखा है। अमृता ने इंस्टा पर हस्बैंड की पोस्ट को री-शेयर कर प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी है। तस्वीर में कपल ने अपने बेटे के नन्हे हाथों को पकड़ा हुआ है। कैप्शन में लिखा है- हैलो वर्ल्ड।।।हमारे बेटे वीर से मिलिए। आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए। अमृता की इस पोस्ट पर स्टार्स तथा प्रशंसकों के कमेंट्स आ रहे हैं। सभी कपल को माता-पिता बनने पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Repost @rjanmol27 • • • • • • Hello World... Meet Our Son #Veer He is lookin at his 1st BroFist ???????? frm YOU !!! Seek Your Blessings ???????? ~Amrita Rao RJ Anmol~

A post shared by AMRITA RAO???????? (@amrita_rao_insta) on

ध्यान हो अमृता राव तथा उनके हस्बैंड ने जिस समय सोशल मीडिया पर माता-पिता बनने की जानकारी दी थी। तभी कपल ने प्रशंसक से नाम को लेकर सुझाव भी मांगे थे। पोस्ट में लिखा था- लड़का हुआ है।।।अमृता और बेबी दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं। आपकी तरफ से इतना प्यार देखकर स्वयं को खुशकिस्मत समझते हैं हम।।।थैंक्यू! हमने अपने रिलेशनश‍िप का 11 वर्ष पूरा कर लिया है तथा इससे शानदार गिफ्ट मैं और कुछ नहीं मांग सकता था। बेबी नेम सजेशंस का खुले दिल से वेलकम है।

इससे पूर्व अमृता ने इंस्टा पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज तथा वीडियो साझा किए थे। उन फोटोज में अमृता के चेहरे पर उनका प्रेग्नेंसी ग्लो स्पष्ट दिखा था। अमृता का विवाह 2016 में हुआ था। शादी से पूर्व कपल ने 7 वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी के पश्चात् अमृता और आरजे अनमोल का ये फर्स्ट बच्चा है। वर्कफ्रंट पर अमृता राव पिछली बार मूवी ठाकरे में नजर आई थीं। उन्होंने बाल ठाकरे की वाईफ मीना का किरदार निभाया था। 

नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक- 'पापा ने मेरे लिए कभी किसी से बात नहीं की'

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

पर्दे पर फिर लौटेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -