पर्दे पर फिर लौटेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ
पर्दे पर फिर लौटेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ
Share:

बॉलीवुड सिनेमा जगत में कई ऐसे कपल हैं, जिन्हें हर कोई फिल्मी पर्दे पर एक साथ देखना चाहता है तथा इस जोड़ी में सलमान खान तथा शाहरुख खान का नाम भी सम्मिलित है। आज भी मूवी प्रशंसक सलमान खान तथा शाहरुख खान को एक साथ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। कई वर्षो से दोनों ने साथ में मूवी तो नहीं की है, किन्तु ऐसा कई बार हुआ है, जब दोनों एक दूसरे की मूवी में कैमियो करते दिखाई आए हैं। अब ऐसा ही अवसर एक बार आने वाला है, जब आप दोनों सितारों को एक मूवी में देख पाएंगे।

अभी शाहरुख खान तो स्वयं लंबे वक़्त से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं तथा उन्होंने 2018 में आई मूवी जीरो के पश्चात् से कोई भी फिल्म नहीं की है। हालांकि, फिल्मी गलियारों से खबरें आती रहती हैं कि शाहरुख खान ने दो परियोजना पर काम करना आरम्भ कर दिया है, जिसे लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान शीघ्र ही मूवी पठान में नज़र आने वाले हैं तथा इसके लिए तैयारी कर रहे हैं। वहीं, इसी बीच जानकारी यह भी आ रही है कि इस मूवी में सलमान खान भी शाहरुख खान के साथ नजर आने वाले हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान तथा शाहरुख खान एक साथ मूवी पठान में नज़र आने वाले हैं। सलमान खान, शाहरुख खान की इस मूवी में कैमियो करते दिखाई आएंगे। हालांकि, अभी इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इस मूवी में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम तथा दीपिका पादुकोण के भी नज़र आने की खबरें हैं।

मीडिया से बचती नजर आईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने पूछा- 'क्यों स्माइल गायब हो गई'

साइना नेहवाल की बायोपिक से सामने आया परिणीति चोपड़ा का लुक

टीआरपी पर दिशा-निर्देशों की समीक्षा करने के लिए बनाई गई नई समिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -