उद्धव की पत्नी रश्मि बनी 'सामना' की संपादक, अमृता फडणवीस ने दिया चौंकने वाला रिएक्शन
उद्धव की पत्नी रश्मि बनी 'सामना' की संपादक, अमृता फडणवीस ने दिया चौंकने वाला रिएक्शन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे को शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' की नई संपादक मनोनीत किया है। सामना का संपादक बनाए जाने पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने रश्मि ठाकरे को बधाई दी है।

उल्लेखनीय है कि 'सामना' और 'दोपहर का सामना' प्रबोधन प्रकाशन द्वारा संचालित शिवसेना के दैनिक मुखपत्र हैं। इस प्रकाशन समूह की स्थापना शिवसेना पार्टी के संस्थापक और हिन्दू ह्रदय सम्राट के नाम से मशहूर स्व। बालासाहेब ठाकरे ने की थी। अमृता फडणवीस ने कहा कि,  "हमारे देश को शीर्ष नेतृत्व वाले पदों पर ज्यादा महिलाओं की आवश्यकता है, जो महिलाओं व समाज का प्रतिनिधित्व करें और उन्हें लोक महत्व के विषयों पर अपनी आवाज उठाने के लिए मंच भी मिले।"

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के ये प्रशंसा भरे शब्द हैरान करने वाले हैं क्योंकि बीते तीन महीनों से अमृता, राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे की मुखर आलोचना करती रही हैं और मंत्री आदित्य ठाकरे को 'कीड़ा' तक कह चुकी हैं। आदित्य के सम्बन्ध में उनके बयान पर राज्य में बड़ा सियासी बवाल मच चुका है। इसके बाद भी रश्मि ठाकरे की तारीफ करना सियासी लोगों को हज़म नहीं हो रहा है।

नॉर्थ कोरिया में जब मिला कोरोना का पहला मरीज, किम ने दिया ये आदेश

इमरान सरकार से नाखुश हैं पाकिस्तानी अवाम, अंतरराष्ट्रीय सर्वे में आया सामने

अमेरिका ने इन देशों पर लगाया यात्रा प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -