आम्रपाली और जेपी बिल्डर्स के खरीददारों को मिली नयी सौगात
आम्रपाली और जेपी बिल्डर्स के खरीददारों को मिली नयी सौगात
Share:

ग्रेटर नोएडा में फ्लैट खरीदने वालो के लिए बड़ी रहत की खबर सामने आयी है. आपको बता दे कि  प्रदेश के तीन मंत्रियों के समूह ने आम्रपाली बिल्डर के दो साल में सभी को पजेशन देने की बात कही है. साथ ही जेपी बिल्डर नवंबर से हर माह 600 फ्लैटों पर पजेशन देने की बात भी कही. लेकिन यदि इस दो साल के समय में दोनों ने पजेशन नहीं दिया तो बिल्डरों पर कार्रवाई की जाएगी और पजेशन तक खरीदार को कोई भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी.

गौरतलब है कि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, सतीश महाना और राज्यमंत्री सुरेश राणा ने बुधवार को फ्लैट खरीदारों, बिल्डर और तीनों प्राधिकरणों के साथ बैठक की. और बैठक के बाद एक प्रेसवार्ता में सारी बातो का एलान किया. वही सुरेश खन्ना ने बताया कि आम्रपाली व जेपी दो ऐसे बिल्डर हैं, जिनके ज्यादातर फ्लैट खरीदार फंसे हुए हैं, और दोनों ही बिल्डरों से बुधवार रात बात की गई है.जिसके बाद हम निर्णय पर पहुंचे कि आम्रपाली दो साल में अपने खरीदारों को पजेशन देगा. उसके लिए को-डेवलपर की अनुमति दी गई है. को-डेवलपर की नियम शर्तें तय कर दी जाएंगी. जिससे फ्लैट खरीदार को अतिरिक्त भुगतान नहीं करना पड़ेगा.

बता दे कि को-डेवलपर लाने की नियम-शर्तों का खुलासा नहीं किया. उन्होंने कहा कि जब तक खरीदारों को पजेशन न मिल जाए तब तक बिल्डर खरीदारों से पैसा नहीं मांगेगे, और रजिस्ट्री के समय ही बकाया भुगतान देना होगा. इसी कड़ी में जेपी बिल्डर से बातचीत के बाद निष्कर्ष निकला है कि नवंबर से हर माह 600 खरीदारों को पजेशन देगा. और खरीददार रजिस्ट्री के समय बची राशि देगा. 

बिल्डर घोटाले को लेकर CM फडणवीस से हो सकती है पूछताछ

सेबी के घेरे में आए थ्री बी

जेपी बिल्डर के ऑफिस में खरीदारों का गुस्सा फूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -