निरहुआ संग आम्रपाली दुबे के हॉट वीडियो ने फैंस का छिना चैन

निरहुआ संग आम्रपाली दुबे के हॉट वीडियो ने फैंस का छिना चैन

पूरे देश में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की हॉट अदाओं के दीवानें मौजूद हैं. आम्रपाली की हॉटनेस इंटरनेट पर हमेशा आग लगाती रहती हैं. आम्रपाली को भोजपुरी सेंसेशनल एक्ट्रेस के साथ-साथ यूट्यूब सेंसेशन भी कहते हैं. इंटस्ट्री में निरहुआ संग आम्रपाली की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती हैं. दोनों की हॉट जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए उनके फैन्स भी हमेशा बेकरार रहते हैं. इस बीच आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का एक हॉट सॉन्ग वीडियो जेल करवईबु का ए सुग्गी यूट्यूब पर काफी तेजे से वायरल हो रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

फिल्म जगत में छाया शोक, दिग्गज एक्ट्रेस का हुआ निधन

सपना चौधरी का मशहूर हरियाणवी सॉन्ग जेल करावेगी रे छोरी, जेल करावेगी गाना तो आपने कई बार सुना होगा. लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना जेल करवईबु का ए सुग्गी खूब तहलका मचा रहा है. जेल करवईबु का ए सुग्गी गाने वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. इस वीडियों में आम्रपाली दुबे स्विमिंग पूल में बिकिनी पहले हॉट पोज देती दिख रही हैं , वहीं निरहुआ स्विमिंग पूल के किनारे उन्हें निहारते हुए पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं.

प्रिंस सिंह और रूपा सिंह इस फिल्म की शूटिंग में साथ आए नज़र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह गाना जेल करवईबु का यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों की हॉट कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. भोजपुरी सॉन्ग जेल करवईबु का ए सुग्गी गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं. 

33 साल की हुई यह हॉट एक्ट्रेस, फिल्मों नहीं, सीरियल्स से कमाया नाम

‘विनाशक’ के टीज़र में समर सिंह का दिखा धमाकेदार अवतार

'छेका' होगी बहुत भावुक फिल्म, महिला उत्पीड़न पर है केन्द्रित