निरहुआ नहीं बल्कि इस एक्टर से साथ धमाल मचा रही है आम्रपाली दुबे
निरहुआ नहीं बल्कि इस एक्टर से साथ धमाल मचा रही है आम्रपाली दुबे
Share:

आम्रपाली दुबे बीते काफी वक़्त से परवेश लाल के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज साझा कर रही हैं जो बहुत वायरल हो रहे हैं. इसके पूर्व तक आम्रपाली, दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के साथ तस्वीर साझा की थीं जिस कारण से सभी जानना चाहते हैं कि परवेश हैं कौन.
 
खैर आम्रपाली और परवेश की तस्वीर देखकर ये तो क्लीयर है कि दोनों साथ में कार्य कर रहे हैं. दोनों की मूवी साजन आ रही है जिसकी शूटिंग दोनों बीते कुछ दिनों से कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेकिन परवेश के बारे में ये बात कम लोग ही जानते होंगे कि वह दिनेश लाल यादव के भाई कहे जा रहे है. तो जिस तरह आम्रपाली, दिनेश की क्लोज फ्रेंड हैं तो वह परवेश को अच्छी तरह से जानती है. 
 
हालांकि फैंस ये जानना चाहते हैं कि बीते कुछ दिनों से आम्रपाली, दिनेश के साथ कोई फोटो या वीडियो क्यों नहीं साझा कर रही हैं. दरअसल, पहले भले ही दोनों साथ कार्य नहीं कर रहे होते थे, लेकिन फिर भी एक-दूसरे को लेकर पोस्ट भी शेयर कर देते है. खबरों का कहना है कि  आम्रपाली और दिनेश की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी है. दोनों की  मूवी और गानें जब भी रिलीज होते हैं तो हिट होते हैं. इतना ही नहीं दोनों ऑफस्क्रीन भी एक-दूसरे के बहुत ही करीब है.

पोस्ट: राणा दग्गुबाती ने अपने पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू के जन्मदिन पर सन्देश साँझा किया

वीडियो: रवींद्र जडेजा ने पुष्पा: द राइज फिल्म की सराहना की

नहीं रहे साउथ मूवी के जाने माने निर्देशक केएस सेतुमाधवन, इन कलाकारों ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -