वीडियो: रवींद्र जडेजा ने पुष्पा: द राइज  फिल्म की सराहना की
वीडियो: रवींद्र जडेजा ने पुष्पा: द राइज फिल्म की सराहना की
Share:

प्रशंसकों ने अल्लू अर्जुन की नई फिल्म, पुष्पा: द राइज की सराहना की है। फिल्म उद्योग के सदस्यों के साथ-साथ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लासिक एक्सचेंजों की नकल करना शुरू कर दिया है। भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा से अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित संवाद खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट करके सूची में शामिल हो गए हैं। अल्लू अर्जुन ने हंसते हुए इमोजी और दिल से रवींद्र जडेजा के पुष्पा के गायन का जवाब दिया।

भारत के बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव भी वीडियो पर कमेंट करते हैं। उन्होंने लिखा, "अगली फिल्म का इंतजार!" जडेजा ने कुलदीप के कमेंट का जवाब देते हुए कहा, 'हां शूटिंग एनसीए में होगी।'
सुकुमार ने पुष्पा का निर्देशन किया, जो 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रश्मिका मंदाना ने महिला नायक की भूमिका निभाई, जिसमें फहद फासिल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म के तेलुगु संस्करण को मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में डब संस्करणों के साथ रिलीज़ किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत के बावजूद, पुष्पा को दर्शकों की उत्साही प्रतिक्रिया के कारण बहुत बड़ी सफलता मिली।

इस बीच, जडेजा को आखिरी बार न्यूजीलैंड के साथ भारत की दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान देखा गया था। हालांकि, बांह की कलाई में चोट के कारण, ऑलराउंडर को आगामी मुंबई टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। कानपुर में पहले टेस्ट मैच के दौरान रवींद्र जडेजा के दाहिने हाथ में चोट लग गई थी। 

 

 

ऑस्ट्रेलियाई ओपन: टूर्नामेंट प्रमुख क्रेग टिली का दावा, कहा- "कोरोना संक्रमित होने के बाद भी खेल सकते है नडाल..."

Hockey Rankings: वर्ष की आखिरी रैंकिंग पर भारत की हॉकी टीम तीसरे स्थान पर पहुंची

प्रो- कबड्डी लीग 2021: प्रत्येक शनिवार होंगे 3 मैच, देखिये क्या है पूरा शेड्यूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -