12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 'पुवाड़ा', रिलीज हुआ दूसरा गाना
12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 'पुवाड़ा', रिलीज हुआ दूसरा गाना
Share:

बॉलीवुड से लेकर पॉलीवूड तक की फ़िल्में कोरोना संक्रमण के चलते सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही है। कई ऐसी फ़िल्में हैं जो बनकर तैयार हैं लेकिन रिलीज होने के नाम पर उन्हें रोका गया है। इसी लिस्ट में शामिल है फ़िल्म ”पुवाड़ा”। वैसे हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद पंजाबी सिनेमाघरों मे रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म ”पुवाड़ा” को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं। इस समय पॉलीवूड के दर्शकों को इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार भी है।

बीते दिन ही इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई है। आपको बता दें कि यह फिल्म 12अगस्त 2021 को दुनिया भर के सभी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जी दरअसल हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना “पौदां बोलियां” रिलीज़ हुआ है जो बड़ा बेहतरीन है। इस गाने में एमी विर्क और सोनम बाजवा की दमदार केमेस्ट्री नजर आ रही है और हमें यकीन है इसे देखकर आपका दिल गदगद हो जाएगा। इस गाने के रिलीज के चंद घंटों मे ही इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर लोग इस गाने की जमकर तारीफ़ कर रहे है।

आपको हम यह भी बता दें कि, पुवाड़ा शुरू में इस साल की शुरुआत में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण ऐसा हो ना सका। हालाँकि फिल्म के ट्रेलर और आए हाय जट्टिये गाने ने लोगों का दिल जीत लिया। ट्रेलर से लेकर पहले गाने तक ने दर्शकों का दिल जीत लिया। यह फिल्म A&A पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इस फिल्म एमी विर्क, सोनम बाजवा के अलावा और भी कई कलाकार दिखाई देंगे। डेब्यूटेंट डायरेक्टर रुपिंदर चहल द्वारा निर्देशित, अतुल भल्ला, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्मित पुवाड़ा, 12 अगस्त 2021 को ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ की जाएगी।

अमेरिका ने मध्य अमेरिका में प्रवासन के मूल कारणों को संबोधित करने के लिए रणनीति का किया एलान

ब्लिंकन का बड़ा बयान, कहा- "ईरान के साथ बातचीत जारी रखने।।।"

सीईए ने कहा- "जीएसटी दर संरचना का युक्तिकरण सरकार के एजेंडे में।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -